Bihar News: कैंसर पीड़ित ने लगाया घर पर कब्जा करने का आरोप, डीआईजी को लिखा पत्र
Advertisement

Bihar News: कैंसर पीड़ित ने लगाया घर पर कब्जा करने का आरोप, डीआईजी को लिखा पत्र

बिहार के सहरसा में एक कैंसर पीड़ित ने रिश्तेदारों पर घर और जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया है. जिसको लेकर महिला ने डीआईजी और एसपी को आवेदन पत्र लिखकर मदद मांगी है. 

(फाइल फोटो)

Saharsa: बिहार के सहरसा में एक कैंसर पीड़ित ने रिश्तेदारों पर घर और जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया है. जिसको लेकर महिला ने डीआईजी और एसपी को आवेदन पत्र लिखकर मदद मांगी है. 

महिला ने लगाई मदद की गुहार 
दरअसल, यह मामला सदर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 20 के बड़ी दुर्गा स्थान रोड़ के पास का है. यहां पर एक कैंसर पीड़ित महिला जिसका नाम उर्मिला गुप्ता बताया जा रहा है. उसने डीआईजी और एसपी से मदद की गुहार लगाई है. महिला ने इसके लिए उन्हें आवेदन पत्र भी लिखा है. आवेदन पत्र में महिला ने बताया है कि उसने अपने रिश्तेदार अरविंद गुप्ता अपना घर और दुकान किराए पर दिया हुआ था. जिससे उसे जो किराया मिलता था उसी से अपना गुजारा करती थी. 

रिश्तेदार ने किया कब्जा
वहीं, कुछ दिनों से महिला मुबंई के टाटा मेमोरियल अस्पताल में अपना कैंसर का इलाज करवा रही थी. इस बीच महिला ने रिश्तेदार से किराए की मांग करने पर उसने इंकार कर दिया.  महिला ने आवेदन पत्र में बताया कि रिश्तेदार अरविंद ने बोला की यह घर और दुकान उसने अपने नाम करवा लिया है. जबकि पीड़ित महिला का कहना है कि इसको लेकर पहले से ही कोर्ट में चल रहा है और वह मामला अभी भी पेंडिंग है. 

दी जान से मारने की धमकी
महिला ने बताया कि उसके बाद अरविंद गुप्ता अपने कुछ लोगों के साथ घर में घुसकर जबरन गुंडागर्दी की. इसके अलावा पीड़िता का कहना है कि उसने कई बार जबरन घर को खाली करवाने की कोशिश की है और घर खाली नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी है. जिसको लेकर कैंसर पीड़िता ने जिले के डीआईजी और एसपी से मदद की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़िये: Bihar News: बेगूसराय में जमीनी विवाद को लेकर विवाद, चले ईंट-पत्थर

Trending news