Pawan Singh: क्या बदल गया पवन सिंह का मन? PM मोदी की तारीफ करके 'भविष्य की रक्षा' करने की अपील
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2229551

Pawan Singh: क्या बदल गया पवन सिंह का मन? PM मोदी की तारीफ करके 'भविष्य की रक्षा' करने की अपील

Pawan Singh News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए पवन सिंह ने जनता से कहा कि चुनाव में आपको वह बटन दबाना है, जो आपके भविष्य की रक्षा कर सके. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश का विकास कर रहे हैं. हम सब की जिम्मेदारी है कि स्थानीय स्तर पर विकास कार्य में सहयोग कर उनके प्रयासों को आगे बढ़ाएं.

पवन सिंह

Pawan Singh News: बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय किस्मत आजमा रहे भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह पूरे दमखम के साथ अपना प्रचार करने में जुटे हैं. वह बीजेपी से बगावत करके काराकाट सीट से निर्दलीय ताल ठोक रहे हैं. उनके उतरने से एनडीए के साथी उपेंद्र कुशवाहा फंसते हुए नजर आ रहे हैं. लिहाजा, बीजेपी की ओर से उन्हें मनाने की कोशिशें भी की जा रही हैं. बीजेपी सांसद और भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी ने इसके संकेत दिए थे. मनोज तिवारी ने साफ कहा था कि वह पवन सिंह को मना लेंगे. इस बीच मंगलवार (30 अप्रैल) को पवन सिंह ने अपने चुनावी प्रचार में पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. इससे लगता है कि मनोज तिवारी की कोशिश रंग ला रही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए पवन सिंह ने जनता से कहा कि चुनाव में आपको वह बटन दबाना है, जो आपके भविष्य की रक्षा कर सके. पवन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश का विकास कर रहे हैं. हम सब की जिम्मेदारी है कि स्थानीय स्तर पर विकास कार्य में सहयोग कर उनके प्रयासों को आगे बढ़ाएं. उन्होंने कहा कि सभी के प्रयासों से ही देश का विकास होगा. इसलिए सभी को आगे बढ़कर अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए.

ये भी पढ़ें- Rama Singh: रामा सिंह ने याद दिलाई लालू की 'भूराबाल' वाली राजनीति, RJD छोड़ते ही लगाई आरोपों की झड़ी

उपेंद्र कुशवाहा का नाम लिए बिना पवन सिंह ने कहा कि अब नरेंद्र मोदी लोगों के गली-मोहल्ले की समस्या दूर करने तो नहीं आएंगे. हम लोगों को ही इन समस्याओं को हल करना होगा. लेकिन कुछ प्रत्याशी पीएम मोदी के नाम पर चुनाव जीतने की उम्मीद लगाए हुए हैं. ऐसे में कब तक मोदी जी के नाम पर लोग चुनाव जीतते रहेंगे. भोजपुरी अभिनेता ने लोगों से अपील की है कि चुनाव में आपको वह बटन दबाना है, जो आपके भविष्य की रक्षा कर सके, आपको आगे बढ़ा सके. इसलिए सभी को सोच-समझकर मतदान करना है.

 

Trending news