Rohtas Accident: रोहतास में पुलिस वैन हुई हादसे का शिकार, 6 पुलिसकर्मियों सहित कई घायल
Advertisement

Rohtas Accident: रोहतास में पुलिस वैन हुई हादसे का शिकार, 6 पुलिसकर्मियों सहित कई घायल

ये घटना रोहतास जिले के डेहरी नगर थाना क्षेत्र में पुलिस लाइन के पास हुई. पुलिस वैन को सामने से आ रही मैजिक ने टक्कर मार दी. 

पुलिस वैन हुई हादसे का शिकार

Bihar News: बिहार के रोहतास में एक सड़क हादसे में 6 पुलिसवालों सहित कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायल पुलिसकर्मियों में 3 महिला पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. ये घटना रोहतास जिले के डेहरी नगर थाना क्षेत्र में पुलिस लाइन के पास हुई. पुलिस वैन को सामने से आ रही मैजिक ने टक्कर मार दी. घायलों का एनएमसीएच में इलाज चल रहा है. 

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार (30 मई) को पुलिस लाइन के पास पुलिस वैन और मैजिक गाड़ी की आमने-सामने टक्कर हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, पुलिस लाइन की तरफ से आ रही पुलिस वैन को सामने से आ रही मैजिक ने टक्कर मार दी. मैजिक में सवारियां बैठी हुई थीं. हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने तुरंत घायलों को गाड़ी से बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी. 

घायल पुलिसकर्मियों में सिपाही श्वेता कुमारी, सिपाही पुष्पा कुमारी, हवलदार योगेंद्र प्रसाद, हवलदार अभिषेक कुमार और एक अन्य महिला सिपाही शामिल है. वहीं मैजिक में सवार दो बहनें वंदना कुमारी (24 साल) और गुंजन कुमारी (26 साल) को भी गंभीर चोट लगी है. मैजिक सवार में पूजा कुमारी (28 साल), बिरेंद्र कुमार (34 साल) और एक छोटा बच्चा अमोल (3 साल) भी घायल हुए हैं. 

ये भी पढ़ें- लोहरदगा में तलाक नहीं देने पर पत्नी को खिलाया जहर, पीड़िता सदर अस्पताल में भर्ती

बताया जा रहा है कि मैजिक ने जब पुलिस वाहन को टक्कर मारी, उसी दौरान उसके पीछे आ रही कार भी उससे टकरा गई. हालांकि कार में किसी को गंभीर चोट नहीं लगी है. हादसे में गंभीर रूप से घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद एनएमसीएच रेफर कर दिया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. 

ये भी देखे

Trending news