Bihar Crime News: गोपालगंज में महिला का अश्लील वीडियो, पटना में युवक की हत्या, खगड़िया में चली गोली...बिहार में दौड़ रहा क्राइम का करंट!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1946929

Bihar Crime News: गोपालगंज में महिला का अश्लील वीडियो, पटना में युवक की हत्या, खगड़िया में चली गोली...बिहार में दौड़ रहा क्राइम का करंट!

Bihar Crime News: बिहार के कई हिस्सों में बदमाशों ने आपराधिक वारदात गो अंजाम दिया है. पटना से लेकर गोपालगंज तक कई घटनाएं हुई हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बिहार क्राइम न्यूज

Bihar Crime News: बिहार में इन दिनों अपराधियों के अंदर लगता है कि कानून और पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. इसक नतीजा है कि आए दिन पूरे प्रदेश में क्राइम हो रही है. अपराध पर पुलिस लगाम लगाने पर नाकाम साबित होती दिखाई दे रही है. इसके हर दिन, हर रात हो रही वारदात उदाहरण बनकर सामने आते हैं. गोपालगंज, खगड़िया, बेगूसराय फिर चाहे बिहार की राजधानी पटना ही क्यों न हो. यहां क्राइम आए दिन हो रहे हैं.

गोपालगंज में महिला का अश्लील वीडियो
गोपालगंज में महिला का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करना युवक को महंगा पड़ा. उसे इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. युवक की महिला के पति ने हत्या कर शव को खेत में गाड़ दिया. वहीं, पुलिस ने दम्पति सहित 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना उचकागांव थाना क्षेत्र में लुहसी गांव की है जहां 4 दिन पूर्व हरिलाल यादव दालान में सोने गया तबसे लापता था. परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने तकनीकी जांच के बाद तीन लोगों ऋतु देवी, सिरिजलाल और मनु कुमार को गिरफ्तार कर लिया. इनके निशानदेही पर पुलिस ने शव और घटना में प्रयुक्त चाकू, मोबाइल बरामद कर लिया है. 

हथुआ एसडीपीओ ने बताया कि 3 नवम्बर को अपहरण की शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद मामले का उद्भेदन किया गया मृतक महिला का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था जिसके बाद महिला उसके पति और देवर ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. शव को जमीन में गाड़ दिया. शव और घटना में प्रयुक्त चाकू को बरामद कर लिया गया है.

पटना में अपराधियों ने दुकानदार को मारी गोली 
पटना के कदम कुआं थाना क्षेत्र के मुसल्लहपुर हट पर अपराधियों ने एक दुकान में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, 8 से 10 की संख्या में अपराधी दुकान पर पहुंच गए और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली से दुकान का कर्मचारी सोनू घायल हो गया है. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे. घायल सोनू को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. स्थानीय लोगों की माने तो अपराधियो ने तकरीबन आधार दर्जन गोली चलाई है. पुलिस की माने तो मोबाइल बनाने को लेकर दुकानदार और दूसरे पक्ष के बीच विवाद हुआ था जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया.

पटना में एक युवक की हत्या
पटना के फुलवारी शरीफ में एक युवक की हत्या. हत्या के बाद शव को हिंदूनी नहर में फेंका. मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप. आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर में भी की तोड़फोड़  पुलिस ने दो को पूछताछ के लिए लिया हिरासत में. कई थाने के पुलिस मौके पर मौजूद देर रात की घटनाफुलवारी शरीफ में दोस्त ने ही दोस्त की गला दबाकर की हत्या को नहर में बीघा परिजन ने जमकर हंगामा किया.

बिक्रम-पालीगंज में बालू कारोबारी की गोलियों से भुनकर हत्या
पालीगंज के रनिया तालाब थाना क्षेत्र से है जहां बालू खनन से जुड़े कारोबारी देवराज यादव उर्फ़ लालू की एक के बाद एक 3 गोलियां मारकर हत्या कर दिया. जबकि बालू कारोबारी के साथ बॉडीगार्ड भी था . घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फ़रार हो गये. पुलिस आसपास के लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है. घटना रविवार के देर रात्रि रानीतलाब थाना क्षेत्र के कंपा पुल के पास घटित हुई है. बताया जाता है बेरर गांव निवासी देवराज अपने फर्चूनर गाड़ी से घर की ओर जा रहा था. कनपा पूल के पास गाड़ी रोककर जैसे ही उतरा पूर्व से घात लगाएं अपराधियों ने बालू कारोबारी देवराज उर्फ़ लालू पर गोलीबारी कर दिया. 3 गोलियां देवराज को लगी एक सर में दूसरा सीना में और तीसरा भी सीना में दाग दिया गया. बालू कारोबारी का बॉडीगार्ड जबतक कुछ समझ पाता की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी काले रंग के स्कॉर्पियो से फ़रार हो गये. आनन- फ़ानन में देवराज को अस्पताल ले ज़ाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. 
           
खगड़िया में लूट की कोशिश
खगड़िया के मोरकाही थाना क्षेत्र के बछौता गांव के पास खगङिया से अपने गांव रतनाहा पिकप वैन से जा रहा था. इसी दौरान देर रात अज्ञात अपराधियों ने  पिकप वैन को रोकने के लिए कहा और पिकप बैन नही रुका सिर्फ थोड़ा धीरे किया. इसी दौरान गोली चला दिया गया. गोली खलासी अजित कुमार को लगी. उसके बाद ड्राइवर और खलासी दोनो भागते भागते खगङिया के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. खलासी अजीत कुमार को पैर में गोली लगी है. आशंका जताई जा रही है की लूटपाट के नियत से पिकप वैन को रोकने का कोशिश किया और जब नही रुका तो गोली चला दिया.  घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस जल्द छापेमारी की बात कह रही है.

जहानाबाद में बकरी को लेकर हुए विवाद 
जहानाबाद में बकरी मारने को लेकर हुए विवाद में पड़ोसी ने एक दंपति को लाठी डंडे से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल दंपति को आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना शकुराबाद थाना क्षेत्र के पंडौल गांव का है. घायल दंपति पंडौल गांव निवासी रमेश दास और पुनम देवी बताया जाता है. घटना के संबंध में घायल महिला ने बताया कि पड़ोसी के एक बकरी के बच्चे की मौत हो गयी थी. पड़ोसी ने बकरी के बच्चे के मारने का आरोप लगाकर 20 से 25 की संख्या में आकर मारपीट करने लगा. पति द्वारा विरोध करने पर उनको भी लाठी डंडे से मारकर लहूलुहान कर दिया. घायल महिला ने बताया कि पड़ोसी का परिवार ज्यादा संख्या में है. जो सब मिलकर आया और मारपीट कर घर मे घुसा दिया था. बाद में किसी तरह करके अस्पताल पहुंचे है. वही घटना की सूचना पाकर पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है.

चंपारण के युवक की औरेया में हत्या
पैसों के लेनदेन के विवाद में बिहार के युवक की यूपी के औरैया जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. चंपारण जिले का युवक औरैया में गेटवे कॉस्मेटिक कंपनी में मार्केटिंग का कार्य करता था.युवक के औरैया में कुछ रुपए बाकी थे,दीपावली के त्योहार को लेकर युवक बिहार से रुपए लेने आया था.यहां पर विवाद के बाद युवक की दो आरोपियों ने गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया और शव को जालौन जनपद में फेंक आए.वापस घर न पहुंचने पर युवक की बहन ने औरैया एसपी को फोन पर मदद की गुहार लगाई.एसपी ने सर्विलांस के आधार पर मृतक युवक के दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पुछतांछ की.जिसमे दोनों द्वारा हत्या कर जालौन जनपद में शव को फेंकने की जानकारी हुई.पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर शव को बरामद किया.फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मधुबनी में बेखौफ अपराधी 
मधुबनी में बेखौफ अपराधियों ने सैलून ब्यवसायी को गोली मारी दी. सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित किया. घटना अंधराठाढ़ी थाना के जमैला गांव के पास की है. घात लगाए अपराधियों ने दुकान से घर जाने के दौरान महेंद्र ठाकुर को मारी गोली. महेंद्र ठाकुर बाजार में सैलून चलाता था. कुछ दिन पहले जमीनी विवाद में हत्या की धमकी मिली थी. हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. जमैला गांव निवासी महिंद्र ठाकुर रविवार रात में अंधरा बाजार से सैलून बंद कर अपने घर लौट रहा था. गांव से महज एक किलोमीटर पहले सुनसान सड़क पर अपराधियों ने गोली मार दी. 

घटना की सूचना पर स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अंधराठाढ़ी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया. परिजनों की माने तो महेंद्र ठाकुर का वर्षो से गांव में जमीनी विवाद चल रहा था. इधर इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल बन गया है. लोगों ने कहा कि बारदात वाले इलाके और सड़क पर शाम होते ही असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है. वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को घटना स्थल से एक खोखा बरबाद हुआ है. भारी संख्या में पहुंची पुलिस के द्वारा कई बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी गई है.पुलिस ने हत्या में संलिप्त लोगों के शीघ्र गिरफ्तारी का दावा किया है.

ये भी पढ़ें:धनबाद में अपराधी बेलगाम! BCCL कर्मचारी के परिवार को बंधक बनाकर की लूट, मचा हड़कंप

बेगूसराय में खूनी संघर्ष 
बेगूसराय में एक बार फिर जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुई है. इस मारपीट में एक ही पक्ष के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के शोकहारा 2 पंचायत की है. पीड़ित कन्हैया कुमार ने बताया कि उसका अपने पड़ोसी विकास कुमार तकरीबन 2 वर्षों से एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. न्यायालय एवं जिला प्रशासन के द्वारा पूर्व में ही उसके पक्ष में फैसला दिया जा चुका है. लेकिन फिर भी विकास कुमार जबरन उस जमीन पर कब्जा करना चाहता है. 

उन्होंने बताया कि विकास कुमार पोद्दार राजेश कुमार एवं उसके अन्य साथी तलवार लोहे के सरिया-पिस्टल के साथ उसके घर पर आ धमके और मारपीट करने लगे. जब कन्हैया पोद्दार ने इसका विरोध किया तो विकास पोद्दार ने उस पर तलवार से हमला कर दिया. जिससे उसकी उंगली कट गई. साथ ही साथ कन्हैया कुमार का आरोप है कि विकास एवं उसके साथियों ने गोलीबारी भी की. मौके से एक खोखा भी बरामद किया गया है. बाद में कन्हैया पोद्दार ने फुलवरिया पुलिस को मोबाइल के माध्यम से इस घटना की सूचना दी तब मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है .

ये भी पढ़ें:कहीं लूटा ATM तो कहीं युवक को मारी गोली, मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव

नवादा  में चार साइबर अपराधी गिरफ्तार
नवादा पुलिस ने साइबर अपराध से जुड़े एक अनोखे मामले का खुलासा किया है. जहां दूसरे राज्य से तेलुगु भाषा बोलने वाले युवकों को अपने यहां भर्ती कर तेलुगु भाषा वाले लोगों से ठगी करने का काम करवाते थे. अपराधी लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले चार साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इन लोगों के पास से भारी मात्रा में एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, वोटर कार्ड, मोबाइल एवं फ्लाइट टिकट सहित कई दस्तावेज बरामद किए गए हैं. वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के पटेल चौक से सभी की गिरफ्तारी हुई है. गिरफ्तार चारों साइबर अपराधी तेलंगाना के रहने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें:Begusarai News: जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, एक पक्ष के 3 लोग गंभीर रूप से घायल

साइबर थाना डीएसपी प्रिया ज्योति ने प्रेस वार्ता कर बताया कि वारिसलीगंज के झौर गांव निवासी अखिलेश्वर प्रसाद के पुत्र भूषण कुमार तेलंगाना के चार लोगों को बुलाकर वारिसलीगंज के पटेल कॉलोनी में किराए के मकान में रखा था और इन लोगों के द्वारा मोबाइल से कॉल करा तेलुगु भाषी लोगों को ठगा जा रहा था. उन्होंने बताया कि इन लोगों के द्वारा धनी फाइनेंस और इंडियाबुल्स कंपनी से लोन दिलाने एवं गैस एजेंसी दिलाने के नाम पर तेलुगु भाषा में कॉल कर तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के लोगों को चुना लगाया जा रहा था. इन लोगों के पास से 25 मोबाइल, 4 आधार कार्ड, एक-एक एटीएम कार्ड, वोटर कार्ड, डेबिट कार्ड व फ्लाइट टिकट सहित कई दस्तावेज बरामद किए गए हैं. उन्होंने बताया कि अन्य साइबर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

पटना से मदेश तिवारी, जहानाबाद से मुकेश कुमार, मधुबनी से बिंदु ठाकुर, बेगूसराय से जितेंद्र चौधरी, नवादा से यशवंत सिन्हा की रिपोर्ट

Trending news