NIA Raids: मोतिहारी में सुबह-सुबह NIA की छापेमारी से हड़कंप, चकिया इलाके में छिपे PFI के सदस्यों को धरा
Advertisement

NIA Raids: मोतिहारी में सुबह-सुबह NIA की छापेमारी से हड़कंप, चकिया इलाके में छिपे PFI के सदस्यों को धरा

NIA की टीम ने आज यानी शनिवार (5 अगस्त) को चकिया थाना क्षेत्र में छापा मारा और यहां के प्रोफेसर कॉलनी में छिपे PFI के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों को चकिया थाना में रखकर पूछताछ की जा रही है. 

फाइल फोटो

Motihari News: बिहार से प्रतिबंधित इस्लामिक संगठन PFI को जड़ से खत्म करने के लिए NIA की कार्रवाई लगातार जारी है. मोतिहारी में आज यानी शनिवार (5 अगस्त) की सुबह-सुबह NIA छापेमारी से हड़कंप मच गया. NIA की टीम ने आज चकिया थाना क्षेत्र में छापा मारा और यहां के प्रोफेसर कॉलनी में छिपे PFI के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों को चकिया थाना में रखकर पूछताछ की जा रही है. 

बता दें कि एनआईए ने हाल ही में पीएफआई के मास्टर ट्रेनर सुल्तान उर्फ उस्मान को गिरफ्तार किया था. अब उस्मान की निशानदेही पर ही शनिवार (5 अगस्त) को चकिया थाना क्षेत्र से दो संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार युवकों का नाम सैयद रेजा और मोहम्मद कैफ बताया जा रहा है. उनके पास से एक देसी कट्टा भी बरामद हुआ है. 

ये भी पढ़ें- Manipur Violence: मणिपुर में फिर हिंसा! मैतेई समुदाय के 3 लोगों की हत्या, पुलिस के हथियार भी लूटे

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने भी इस छापेमारी की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना पर चकिया पुलिस व एनआईए की टीम ने चकिया नगर के वार्ड 21 ऑफिसर कॉलोनी में बड़ी कार्रवाई की है. उन्होंने कहा कि एनआईए और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में पीएफआई से संबंध रखने वाले युवकों को हिरासत में लिया गया है. गिरफ्तार दोनों युवकों की पहचान सैयद रेजा और मो. कैफ के रूप में की गई है. इनके पास से एक देसी कट्टा बरामद किया गया है.

Trending news