Muzaffarpur: युवक ने गर्लफ्रेंड के मुंह में मारी गोली, होटल में पत्नी बनाकर लाया था
Advertisement

Muzaffarpur: युवक ने गर्लफ्रेंड के मुंह में मारी गोली, होटल में पत्नी बनाकर लाया था

Muzaffarpur Crime News: सूचना के बाद मौके पर पहुंचे टाउन एएसपी होटल के कमरे से तलाशी के दौरान एक पिस्तौल और जिंदा कारतूस बरामद किया है. जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों के हौसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. जिले में लगातार कहीं न कहीं गोलीबारी की घटनाएं सामने आ रही हैं. देर शाम होते ही जिले में कहीं ना कहीं कोई जघन्य वारदात हो जाती है. ताजा मामला मिठनपुरा थाना इलाके के हरिसभा चौक स्थित होटल एलबी कंटीनेंटल से सामने आया है. होटल के कमरे में एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को गोली मार कर जख्मी कर दिया. जिसे गंभीर स्थिति में शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे टाउन एएसपी होटल के कमरे से तलाशी के दौरान एक पिस्तौल और जिंदा कारतूस बरामद किया है. जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. घायल युवती के साथ आए युवक की पहचान करने में पुलिस जुटी है. घायल युवती की पहचान मिठनपुरा थाना क्षेत्र के मालीघाट निवासी अजहर की पुत्री फिरोजा खातून के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मिठनपुरा थाना इलाके के हरिसभा चौक स्थित होटल एलबी कॉन्टिनेंटल में एक युवक इमरान और युवती फिरोजा खातून ने पति पत्नी बोलकर कमरा नंबर 215 को बुक कराया था.

ये भी पढ़ें- Bihar News: संपत्ति विवाद को लेकर बुआ की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने तेज की जांच

उसके बाद देर शाम उक्त युवक ने अपने गर्लफ्रेंड फिरोजा खातून को गोली मारकर मौके से फरार हो गया. जब घायल युवती ने हल्ला की तो होटल के स्टाफ ने आनन फानन घायल युवती को इलाज के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. पूरे मामले पर एएसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंच कर जब कमरे की तलाशी ली गई तो कमरे से पिस्टल और जिंदा गोली बरामद किया गया है. दोनों युवक युवती पति पत्नी बनकर आया था. उसके बाद दोनो में कुछ विवाद हुआ और युवक ने युवती को गोली मारकर मौके से फरार हो गया है.

ये भी पढ़ें- पटना में अपहरण के बाद दो बच्चियों के साथ गैंगरेप, एक की हत्या दूसरी मिली बेहोश

होटल में ठहरे को लेकर होटल की तरफ से कोई प्रॉपर कागजात नहीं लिया गया है. इसको लेकर भी जांच किया जा रहा है और बिना कागजात के कमरे दिए जाने के कारण होटल पर भी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

रिपोर्ट - मणितोष कुमार

Trending news