Bihar News: कोचिंग से आ रही छात्रा से पहले मनचलों ने की दरिंदगी, फिर उतारा मौत के घाट
Advertisement

Bihar News: कोचिंग से आ रही छात्रा से पहले मनचलों ने की दरिंदगी, फिर उतारा मौत के घाट

Bihar Crime: जिले के कर्ताहा थाना क्षेत्र के ठेगाडीह गांव में कोचिंग के लिए चचेरी बहन के साथ गई 15 वर्षीय छात्रा को मनचलों ने पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतका अपने घर से डेढ़ किलोमीटर दूर कोचिंग संस्थान गई थी.

Bihar News: कोचिंग से आ रही छात्रा से पहले मनचलों ने की दरिंदगी, फिर उतारा मौत के घाट

वैशाली: Bihar Crime: जिले के कर्ताहा थाना क्षेत्र के ठेगाडीह गांव में कोचिंग के लिए चचेरी बहन के साथ गई 15 वर्षीय छात्रा को मनचलों ने पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतका अपने घर से डेढ़ किलोमीटर दूर कोचिंग संस्थान गई थी. उसकी बहन घर लौट आयी लेकिन मृतका घर नही लौटीं थी. तभी परिजनों को पता चला कि उसके साथ कुछ मनचले मारपीट कर रहे हैं. सभी भागे भागे घटना स्थल पहुंचे तो छात्रा जमीन पर पड़ी हुई थी. छात्रा के सिर से लगातार ब्लीडिंग हो रही थी. जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले गया था. जहां उसकी मौत हो गई. जिसके बाद मृतका के परिजनों ने कर्ताहा थाना को सूचना किया तभी पुलिस पहुंचकर मौके से मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी.

मृतक छात्रा कर्ताहा थाना क्षेत्र के भगवान भटौली गांव निवासी नरेश सैनी की 15 वर्षीय पुत्री पुतुल कुमारी बताई गई है. जो आठवीं की छात्रा थी. गर्मी की छुट्टी होने के कारण छात्रा अपनी चचेरी बहन के साथ कोचिंग पढ़ने गई थी. मृतक छात्रा के चाचा अजय साहनी ने बताया कि उसके भतीजी चचेरी बहन के साथ कोचिंग करने गई थी. जिसे रास्ते में अमोद सिंह, राजेश सिंह ,अमर सिंह सभी ने मिलकर छात्रा के साथ मारपीट किया है. उसने कहा कि पूर्व में छात्रा के साथ छेड़छाड़ किया था जिसको लेकर छात्रा ने अपने घर आकर अपने परिजनों से शिकायत की थी . छात्रा के परिजन सभी मनचलों को समझा बुझा किया था.

इसी खुन्नस को लेकर सभी ने उसके भतीजी को पीट-पीटकर हत्या कर दिया है. सभी आरोपी ठेगाडीह में गांव के रहने वाले हैं. इस संबंध में सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया कि एक छात्रा की हत्या करने की बात परिजनों के द्वारा बताई गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी मामला स्पष्ट होगा.

इनपुट- रवि मिश्रा

ये भी पढ़ें- नंदकिशोर यादव ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, बोले- जिसका एक भी सांसद नहीं...

Trending news