Jamui Suicide Case: पत्नी से विवाद पर युवक ने की खुदकुशी, पत्नी को वीडियो कॉल करके खुद को मारी गोली
Advertisement

Jamui Suicide Case: पत्नी से विवाद पर युवक ने की खुदकुशी, पत्नी को वीडियो कॉल करके खुद को मारी गोली

Jamui Video Call Suicide Case: मृतक के छोटे भाई ने बताया कि भाई को बिना बताए भाभी किसी अनजान लड़के के साथ मायके चली गई थी. जिससे भाई (मृतक) नाराज हो गया था. उसने अपनी पत्नी को वीडियो कॉल की और लाइव वीडियो कॉल पर ही खुद को गोली मार ली.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jamui Video Call Suicide Case: बिहार के जमुई में पति-पत्नी के विवाद में खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. पत्नी से विवाद में नाराज पति ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. मृतक ने पत्नी को वीडियो कॉल करके अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. ये घटना जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के इस्लाम नगर की है. जानकारी के मुताबिक, पत्नी से झगड़ा होने के बाद पति ने खुद को देशी कट्टा से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. 

मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा कागजी प्रक्रिया पूरी करके शव को सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर के द्वारा पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी किया कर शव परिजन के हवाले कर दिया. मृतक की पहचान चंद्रदीप थाना क्षेत्र के इस्लामनगर निवासी यमुना चौधरी के बेटे जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है. मृतक के भाई धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि मेरे बड़े भाई जितेंद्र कुमार ने सिकंदरा थाना क्षेत्र के मिर्जागंज गांव निवासी भूसनेश्वर चौधरी की बेटी आरती कुमारी से शादी डेढ़ वर्ष पहले प्रेम विवाह किया था. शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक था. इस दौरान एक बेटा भी हुआ. 

ये भी पढ़ें- AIMIM Leader Murder: सीवान में AIMIM नेता आरिफ जमाल की गोली मारकर हत्या, घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव

उन्होंने बताया कि 17 दिसंबर को अचानक भाई की पत्नी आरती कुमारी बिना बताए एक लड़के के साथ अपने नैहर चली गई थी. इसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था. शनिवार (23 दिसंबर) की देर रात पत्नी के साथ वीडियो कॉल पर बातचीत भी हुई थी. लाइव विडियो कॉल पर ही भाई ने पिस्टल से सिर में गोली मार ली. 

ये भी पढ़ें- Bihar: दरोगा खमास चौधरी हत्या मामले में 2 आरोपियों ने कोर्ट में किया सरेंडर, शराब तस्करों ने चढ़ाई थी गाड़ी

इस मामले पर चंद्रदीप थाना प्रभारी मोहम्मद हलीम ने कहा कि हम लोगों को सूचना मिली थी कि युवक में गोली मारकर सुसाइड कर लिया है. घटनास्थल पर जाने के बाद पता चला की जितेंद्र का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था. वीडियो कॉल पर बात करने के दौरान ही युवक ने अपने सिर में गोली मार ली. पुलिस के द्वारा सबको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया है. घटनास्थल से एक कट्टा और खोखा बरामद किया गया है. हथियार अवैध था जिसको लेकर भी मामला दर्ज किया जाएगा.

Trending news