Sanjay Jaiswal Nomination: संजय जायसवाल आज पश्चिम चंपारण सीट से भरेंगे अपना नामांकन, रोडशो के बाद रैली का होगा आयोजन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2228080

Sanjay Jaiswal Nomination: संजय जायसवाल आज पश्चिम चंपारण सीट से भरेंगे अपना नामांकन, रोडशो के बाद रैली का होगा आयोजन

Sanjay Jaiswal Nomination: संजय जायसवाल ने बताया कि नामांकन से पहले एक रोडशो और रैली का आयोजन किया जाएगा. जिसमें उन्होंने भारी संख्या में लोगों से आने की अपील की है. उन्होंने लिखा कि 30 अप्रैल को मैं अपना नामांकन दाखिल करने वाला हूं. 

संजय जायसवाल (File Photo)

Sanjay Jaiswal Nomination: पश्चिम चंपारण के सिटिंग सांसद संजय जायसवाल अपनी एक और पारी शुरू करने की तरफ देख रहे हैं. बीजेपी ने इस बार भी पश्चिम चंपारण सीट से उनपर ही भरोसा जताया है. जायसवाल आज (मंगलवार, 30 अप्रैल) को अपना नामांकन भरेंगे. उन्होंने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि नामांकन से पहले एक रोडशो और रैली का आयोजन किया जाएगा. जिसमें उन्होंने भारी संख्या में लोगों से आने की अपील की है. उन्होंने लिखा कि 30 अप्रैल को मैं अपना नामांकन दाखिल करने वाला हूं. 

जायसवाल ने लिखा कि आपके स्नेह, प्रेम और आशीर्वाद के साथ मैं एक बार फिर लोकसभा चुनाव में एनडीए की तरफ से उतर रहा हूं और 30 अप्रैल को मैं अपना नामांकन दाखिल करने वाला हूं. उन्होंने आगे लिखा कि मित्रों आप सभी मेरे परिवार के सदस्य हैं. इसीलिए नामांकन से पूर्व आप सभी से मिलने और आपका आशीर्वाद लेने के लिए 30 अप्रैल को सुबह 10 बजे एनडीए के वरिष्ठ नेताओं के साथ काली बाग से एक यात्रा प्रारंभ कर रहा हूं, जो नगर के विभिन्न मार्गो से होते हुए बड़ा रमना मैदान तक पहुंचेगी. वहां एक विशाल आम सभा का आयोजन भी होगा. 

ये भी पढ़ें- सारण से रोहिणी आचार्य ने किया नामांकन, लालू, तेजस्वी सहित जुटे कई दिग्गज

उन्होंने लोगों से आने की अपील करते हुए लिखा कि आप सभी मेरा आग्रह है कि इस यात्रा और सभा में आ कर मुझे अपना आशीर्वाद व समर्थन अवश्य दें. आपका साथ और विश्वास ही मेरी ताकत और मेरी प्रेरणा है. बता दें कि टिकट मिलने के बाद से संजय जायसवाल लगातार जनसंपर्क अभियान कर रहे हैं. सोमवार को जायसवाल ने रामगढ़वा के जैतापुर पंचायत में बीजेपी गठबंधन की सरकार बनाने और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए एनडीए को वोट करने की अपील की. उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत का नाम हो रहा है. मोदी जी के नेतृत्व को भारत को तीसरे स्थान पर लाने के लिए एनडीए को वोट करें.

Trending news