Lohardaga Love Jihad:धर्म बदलकर नाबालिग के साथ यौन शोषण, सच सामने आने पर कुएं में धकेला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1333662

Lohardaga Love Jihad:धर्म बदलकर नाबालिग के साथ यौन शोषण, सच सामने आने पर कुएं में धकेला

Lohardaga Love Jihad: झारखंड से लव जिहाद के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला लोहरदगा जिले का है. जहां एक समुदाय विशेष के युवक ने अपना धर्म छुपा कर पहले लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया, इसके बाद शादी का झांसा देकर लड़की का यौन शोषण किया.

Lohardaga Love Jihad:धर्म बदलकर नाबालिग के साथ यौन शोषण, सच सामने आने पर कुएं में धकेला

लोहरदगा: Lohardaga Love Jihad: झारखंड से लव जिहाद के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला लोहरदगा जिले का है. जहां एक समुदाय विशेष के युवक ने अपना धर्म छुपा कर पहले लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया, इसके बाद शादी का झांसा देकर लड़की का यौन शोषण किया. वहीं आरोपी युवक की जब पोल खुली गई उसने लड़की को कुएं में धकेल कर उसकी हत्या करनी चाही. आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद पीड़ित लड़की ने घर पहुंचकर परिजनों को सारी बात बता दी. जिसके बाद परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस में शिकायत दी है.

नाबालिग को बनाया शिकार 
पुलिस को दिए शिकायत में 17 साल की नाबालिग पीड़िता ने बताया कि करीब 6 महीने पहले उसे एक अनजान युवक का कॉल आया था. उस वक्त आरोपी ने अपना नाम साजन उरांव बताया था और उससे बात करने की कोशिश की. पीड़िता ने उस समय तो रॉन्ग नंबर बोलकर फोन तो काट दिया, लेकिन आरोपी उसे बार बार फोन करने लगा और अपनी बातों के जाल में पीड़िता को फंसा लिया. दोनों के बीच  फोन पर शुरू हुई बात कब प्यार में बदल गई, इसका अंदाजा खुद पीड़िता को भी नहीं था. मामले की गंभीरता को देखते हुए  पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

शादी का झांसा देकर यौन शोषण
पीड़िता ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया और फिर अपने प्यार का वास्ता देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया. इस दौरान आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए थे. इस दौरान पीड़िता को एक दिन अपने आशिक के धर्म को लेकर संदेह हो गया था, लेकिन शुरुआत में वह चुप रही. बाद में उसे जब आरोपी के असली नाम के बारे में जानकारी हुई तो पता चला कि उसके आशिक का नाम साजन उरांव नहीं, बल्कि रब्बानी अंसारी है. पीड़िता ने जब इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की.

ये भी पढ़ें- Bihar: नवादा में छात्र ने 'गुरु-शिष्य' के रिश्ते को किया कलंकित, सारेआम मारी गोली

14 दिन की न्यायिक हिरासत में आरोपी 
वहीं लोहरदगा के डीएसपी परमेश्वर प्रसाद ने इस मामले को लेकर बताया कि पीड़िता की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 427, 379, 417, 307 के साथ ही यौन उत्पीड़न अधिनियम की धारा छह के तहत आरोपी रब्बानी अंसारी पर केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार को ही अदालत में पेश किया, जहां से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

Trending news