शराब तस्कर ने SSB जवानों को वाहन से रौंदा, एक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1327074

शराब तस्कर ने SSB जवानों को वाहन से रौंदा, एक की मौत

शराब तस्करों ने दो एसएसबी जवानों को वाहन से रौंद दिया. मामले में एक जवान की मौके पर ही मौत हो गई, तो दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. 

शराब तस्कर ने SSB जवानों को वाहन से रौंदा, एक की मौत

मधुबनी: बिहार में बेखौफ शराब तस्करों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. शराब तस्कर आए दिन वारदातों को खुलेआम अंजाम दे रहे हैं. वहीं कानून को निशाना बनाने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं. ऐसे ही एक घटना मधुबनी से सामने आई है, जहां शराब तस्करों ने दो एसएसबी जवानों को वाहन से रौंद दिया. मामले में एक जवान की मौके पर ही मौत हो गई, तो दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

योगिया बॉर्डर के पास की घटना
घटना लदनियां थाने के योगिया बॉर्डर के पास की है. शराब तस्करी को रोकने के लिए वाहनों की चेकिंग हो रही थी. इस दौरान चेकिंग जवान को रौंदा. जवान को अस्पताल में चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. घटना में दूसरा जवान भी गंभीर रूप से घायल है.

हिमाचल प्रदेश का निवासी था जवान 
जानकारी के मुताबिक मृतक जवान का नाम देवराज था. उसकी उम्र 45 वर्ष थी. वह हिमाचल प्रदेश का निवासी था. घटना रात के वक्त की है. जब 18 वीं बटालियन राजनगर की सीमा पर तैनात थी. जवान रात में ड्यूटी के दौरान एक शराब तस्कर की रैकी कर रहे थे. तभी शराब तस्कर अपने वाहन से जवानों को कुचलते हुए वहां से भाग निकला. लदनियां थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेजा दिया था.

आधा दर्जन जवान शहीद के साथ हिमाचल भेजे 

पोस्टमार्टम के बाद शव एसएसबी अधिकारियों को सौंप दिया गया. एसएसबी अधिकारी ने कागजी प्रक्रिया पूरी कर शक्तिमान वाहन से जवान के शव को उसके घर हिमाचल प्रदेश के लिए रवाना किया. डेड बॉडी के साथ आधे दर्जन जवानों को भेजा गया है. जवान की हत्या से जवानों में मातम छाया हुआ है.

यह भी पढ़े : असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर परीक्षा की आंसर-की हुई जारी, ऐसे करें Download

 

Trending news