Latehar Firing: घर में घुसकर ऑटोवाले की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर जाम की सड़क
Advertisement

Latehar Firing: घर में घुसकर ऑटोवाले की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर जाम की सड़क

Firing in Latehar: झारखंड के लातेहार जिले के बरियातू थाना क्षेत्र अंतर्गत टोटी हेसला गांव में अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान ओमप्रकाश गुप्ता के रूप में हुई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

लातेहार: Firing in Latehar: झारखंड के लातेहार जिले के बरियातू थाना क्षेत्र अंतर्गत टोटी हेसला गांव में अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान ओमप्रकाश गुप्ता के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि ओमप्रकाश के घर में घुसकर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 

दरअसल, ओमप्रकाश गुप्ता ऑटो चालक का कार्य करता था. रात वह खाना खाकर अपने घर में सोया हुआ था. इसी दौरान घर वालों ने अचानक गोली चलने की आवाज सुनी. वहीं ओमप्रकाश के चीखने की भी आवाज सुनाई पड़ी. आवाज सुनकर जब परिजन उठे और कमरे से बाहर आए तो देखा कि ओमप्रकाश लहूलुहान पड़ा हुआ है. इसके बाद परिजन रात में ही ओमप्रकाश को लेकर बालूमाथ अस्पताल पहुंचे, परंतु जांच के बाद चिकित्सकों ने ओमप्रकाश को मृत घोषित कर दिया. इधर ओमप्रकाश की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने की घटना से परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है. 

हालांकि परिजनों को यह समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर ओम प्रकाश की गोली मारकर हत्या किसने और क्यों कर दी होगी. मृतक ओमप्रकाश की पत्नी ने कहा कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. रात को खाने के बाद सभी लोग कमरे में सो गए थे. मृतक की पत्नी ने कहा कि लगभग 10-11 के बीच अचानक गोली चलने की आवाज आई और चिल्लाने की भी आवाज आई. आवाज सुनकर जब वे लोग कमरे से बाहर आए तो देखा कि ओम प्रकाश जमीन पर घायल अवस्था में पड़े हुए हैं. 

मृतक की पत्नी ने कहा कि किसी से भी ऐसा झगड़ा नहीं था, परिजन खुद हतप्रभ है कि आखिर किसने ओमप्रकाश की गोली मारकर हत्या कर दी है. इधर घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने बरियातू में सड़क जाम कर दिया है. सड़क जाम कर रहे लोगों की मांग थी कि घटना में शामिल आरोपियों को अविलंब गिरफ्तार किया जाए. हालांकि डीएसपी आशुतोष सत्यम तत्काल जाम स्थल पर पहुंचकर जाम कर रहे लोगों को आश्वासन दिया कि पुलिस जल्द ही घटना का उद्भेदन करते हुए घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लेगी. वहीं सरकारी प्रावधान के तहत मृतक के परिजनों को हर संभव मदद भी दी जाएगी. डीएसपी के आश्वासन के बाद लोगों ने थोड़ी देर में ही जाम हटा दिया गया.
इनपुट- संजीव कुमार, लातेहार

यह भी पढ़ें- Jharkhand: चंपई सरकार सोमवार को पेश करेगी अपना पहला बजट, भ्रष्टाचार पर विपक्ष कर सकता है हंगामा

Trending news