कृष्णा हत्याकांड में बड़ा खुलासा, अवैध संबंध में नहीं, लूट के दौरान हुई थी हत्या
Advertisement

कृष्णा हत्याकांड में बड़ा खुलासा, अवैध संबंध में नहीं, लूट के दौरान हुई थी हत्या

बिहार के मुजफ्फरपुर में पिछले दिनों हुई कृष्णा की हत्या के राज पर से पर्दा उठ गया है.इस हत्याकांड को लेकर कहा जा रहा था कि अवैध संबंध की वजह से यह हत्या हुई है लेकिन इसपर से जब पर्दा उठा तो सभी दंग रह गए क्योंकि हत्या का कारण लूटपाट रहा है.  बता दें कि बीते दिनों छपरा कचहरी र

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में पिछले दिनों हुई कृष्णा की हत्या के राज पर से पर्दा उठ गया है.इस हत्याकांड को लेकर कहा जा रहा था कि अवैध संबंध की वजह से यह हत्या हुई है लेकिन इसपर से जब पर्दा उठा तो सभी दंग रह गए क्योंकि हत्या का कारण लूटपाट रहा है. 

बता दें कि बीते दिनों छपरा कचहरी रेलवे स्टेशन के पास एक युवक कृष्णा कुमार को चाकू मार दी गई थी. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. बताया गया कि युवक की हत्या एक लड़की के साथ अवैध संबंध के चक्कर में हुई है. मामले में छपरा कचहरी रेल थाने में दो लड़की और एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था. 

ये भी पढ़ें- नीतीश गुस्से से लाल, सुनील सिंह से सवाल, बिहार की राजनीति में अमित शाह की एंट्री

वहीं अब इस मामले में रेल पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. रेल एसपी डा.कुमार आशीष ने मुजफ्फरपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग में नहीं, बल्कि बदमाशों ने लूटपाट के दौरान कर दी थी. मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया गया है.वहीं घटना में प्रयुक्त चाकू भी जब्त किया गया है.

रेल एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया कि दरअसल अपराधियों ने कृष्णा कुमार यादव के साथ स्टेशन के निकट लूटपाट की, जिसका विरोध युवक ने किया तो बदमाशों ने उसे चाकू मार दी. वहीं युवक के चिल्लाने पर स्थानीय लोग जग गए तो अपराधी फरार हो गए. इस मामले में 4 अपराधियों की पहचान हुई है, जिसमें तीन को हिरासत में लिया गया है. 

रिपोर्ट - मणितोष कुमार

Trending news