Kaimur News: टैंपो चालक से लूटकांड में 3 गिरफ्तार, आरोपियों के पास से मोबाइल, कट्टा, बाइक बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2130045

Kaimur News: टैंपो चालक से लूटकांड में 3 गिरफ्तार, आरोपियों के पास से मोबाइल, कट्टा, बाइक बरामद

Kaimur Crime News: गिरफ्तार अपराधियों में चैनपुर थाना क्षेत्र के भदौरा गांव के दद्दन पासवान का पुत्र प्रमोद पासवान, भरत पासवान का 19 वर्षीय पुत्र नीतीश पासवान और भोला पासवान का 23 वर्षीय पुत्र प्रभात पासवान शामिल है. वही चौथे आरोपी सीताराम प्रजापति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Kaimur Crime News: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के फकराबाद नहर रोड में बीती 20 फरवरी को हुई लूटपाट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. हालांकि, एक आरोपी पुलिस को देखते ही फरार हो गया. आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटा गया मोबाइल फोन और लूट में इस्तेमाल एक देसी कट्टा और दो बाइक को बरामद किया है. बता दें कि टैंपो चालक उमेश प्रजापति से उसके मोबाइल और खाते से 2200 रुपये अपराधियों द्वारा ले ली गई थी. जिस मामले में पुलिस ने कांड दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी शुरू किया, जिसमें नीतीश सहित तीन अपराधी गिरफ्तार हो गए हैं. वहीं चौथा अपराधी पुलिस को देखकर भाग गया. 

अपराधियों द्वारा 20 फरवरी की शाम 7:30 बजे टैंपो भाडा पर करके ले गए और सुनसान जगह में कट्टे के बल पर पैसे मोबाइल की लूट कर ली गई थी. गिरफ्तार अपराधियों में चैनपुर थाना क्षेत्र के भदौरा गांव के दद्दन पासवान का पुत्र प्रमोद पासवान, भरत पासवान का 19 वर्षीय पुत्र नीतीश पासवान और भोला पासवान का 23 वर्षीय पुत्र प्रभात पासवान शामिल है. वही चौथे आरोपी सीताराम प्रजापति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इन सब की निशानदेही पर लूटी गई मोबाइल, एक देसी कट्टा और घटना में प्रयुक्त दो बाइक को पुलिस ने जब्त कर लिया है.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में नवविवाहित की संदिग्ध मौत, ससुरालवालों पर हत्या का आरोप

भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया 20 फरवरी को देर शाम 7:30 बजे टेंपो चालक उमेश प्रजापति को दो अज्ञात अपराध कर्मियों द्वारा भभुआ पटेल चेक से केवा नहर का भाड़ा बुक कर ले गए और पिस्तौल के भय दिखाकर टेंपो चालक से 2000 रुपये उसके मोबाइल में पेटीएम के माध्यम से डलवा लिए थे. जिसमें पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए एफआईआर दर्ज कर तकनीकी जांच के आधार पर छापामारी करते हुए तीन लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा और 2 मोबाइल, दो बाइक को भी जब्त कर लिया गया है. चौथा अपराधी फरार हो गया है. उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

रिपोर्ट- मुकुल जायसवाल

Trending news