Bihar: 'ये SP लड़कीबाज है, इसको हटाएं नहीं तो इस्तीफा दे दूंगा...', भागलपुर बवाल के बाद CM नीतीश को JDU विधायक की धमकी
Advertisement

Bihar: 'ये SP लड़कीबाज है, इसको हटाएं नहीं तो इस्तीफा दे दूंगा...', भागलपुर बवाल के बाद CM नीतीश को JDU विधायक की धमकी

MLA Gopal Mandal News: विधायक गोपाल मंडल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धमकी देते हुए नवगछिया एसपी पूरण झा को हटाने की मांग की है. ऐसा नहीं करने पर उन्होंने खुद इस्तीफा दे देने की धमकी दी है. गोपाल मंडल ने कहा कि बिहार में प्रशासन फेल है. एसपी को हटाइए नहीं तो हम रिजाइन दे देंगे.

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल

MLA Gopal Mandal News: भागलपुर के नवगछिया कांड पर राजनीति शुरू हो चुकी है. विपक्ष के साथ अपने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुसीबत बढ़ाते दिख रहे हैं. जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने बड़ी डिमांड कर दी है. विधायक गोपाल मंडल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धमकी देते हुए नवगछिया एसपी पूरण झा को हटाने की मांग की है. ऐसा नहीं करने पर उन्होंने खुद इस्तीफा दे देने की धमकी दी है. नवगछिया एसपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि नवगछिया एसपी लड़कीबाज है. एसपी जातपात की राजनीति कर आरोपियों को बचा रहे हैं. 

गोपाल मंडल ने मुख्यमंत्री से नवगछिया एसपी को हटाने की मांग की है और कहा कि यदि इन्हें नहीं हटाया गया तो हम इस्तीफा दे देंगे. जेडीयू विधायक ने कहा कि नवगछिया एसपी लड़कीबाज है और दारू भी पीता है. एसपी जातपात की राजनीति करते हैं. महिला के साथ पांच युवकों ने बलात्कार किया और फिर हत्या कर शव को फेंक दिया. बिहार में प्रशासन फेल है. यह सही जांच नहीं करेगा और आरोपियों को बचाने में लगी है. जब इज्जत नहीं बचेगा तब रहके हम क्या करेंगे? एसपी को हटाइए नहीं तो हम रिजाइन दे देंगे. 

ये भी पढ़ें- असामाजिक तत्वों ने शिव मंदिर की प्रतिमाओं को किया खंडित, जांच में जुटी पुलिस

वहीं बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि रंगरा में हिंसा की निंदा करता हूं. कानून अपना काम कर रहा है. इसमें संलिप्त लोगों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. जातीय रंग देने की जरूरत नहीं है. लोगों अफवाह से बचने को कहा है. बता दें कि नवगछिया में रविवार (18 फरवरी) को एक महिला का शव मिलने के बाद भारी बवाल हो गया था. स्थानीय लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा काटा था और दक्षिणबाड़ी टोला में कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया था. मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर भी हमला हुआ था. किसी तरह से पुलिस ने हालात पर काबू पाया था, लेकिन इलाके में तनाव अब भी देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- जमुई में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन को लेकर फिर बवाल, दरभंगा से 40 लोग गिरफ्तार

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि रंगरा के वार्ड 9 के रहने वाले मनोज मंडल ने पुलिस से शिकायत की थी कि बीती 16 फरवरी को शोभा देवी दूध पहुंचाने दक्षिणबाड़ी टोला गई थी, लेकिन वो लौटकर घर नहीं आई. काफी खोजबीन के बाद भी महिला नहीं मिली थी. लोगों का कहना है कि पुलिस इस मामले में लापरवाह बनी रही और इसी वजह से ऐसी नौबत सामने आई. पुलिस पर आरोप है कि महिला की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने के बाद भी पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई. 

Trending news