Bihar News: अपराधी कितने बेखौफ! वैशाली में IAS अधिकारी की फैमिली के साथ मारपीट और लूटपाट
Advertisement

Bihar News: अपराधी कितने बेखौफ! वैशाली में IAS अधिकारी की फैमिली के साथ मारपीट और लूटपाट

Bihar News: बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अब अपराधियों के निशाने पर आम आदमी ही नहीं सरकारी अधिकारी भी आ रहे हैं.

फाइल फोटो

वैशाली: Bihar News: बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अब अपराधियों के निशाने पर आम आदमी ही नहीं सरकारी अधिकारी भी आ रहे हैं. अपराधी सरकारी अधिकारियों के साथ मारपीट और रंगदारी मानने से भी नहीं चूक रहे हैं.  वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र के बीएसएनल गोलंबर के निकट आईएएस अधिकारी की फैमिली के साथ लफंगों ने मारपीट और लूटपाट की. 

आईएएस अधिकारी से इन गुंडों के द्वारा बीच सड़क पर रंगदारी की मांग की गई. इसके बाद जब अधिकारी थाने पहुंचे तो यहां घंटे भर बैठे रहे उसके बाद सदर थाने की पुलिस ने प्राथमिक दर्ज की. बता दें कि आईएएस अधिकारी छठ पूजा को लेकर बिहार के वैशाली आए थे. आईएएस अधिकारी चंद्र मोहन सिंह जिनके साथ यह घटना घटी है वह गृह मंत्रालय दिल्ली में कार्यरत हैं. 

ये भी पढ़ें- उत्तरकाशी टनल हादसे में फंसे बिहार-झारखंड के लोगों के परिवार वालों के दिल में जगी आस

आईएएस अधिकारी ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार दो युवक हमारे साथ मारपीट करने लगे एवं हमसे 30000 रुपए रंगदारी की मांग शुरू कर दी. हमारे द्वारा जब पूछा गया कि किस बात की रंगदारी चाहिए तो हमारे गाड़ी में 5 वर्ष के बच्चे के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया एवं महिलाओं के साथ भी बेरहमी से मारपीट की. पूरी घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और उनके बहन और बहनोई को गंभीर चोट लगने के बाद इलाज के लिए अस्पताल ले गए. 

वहीं आईएएस अधिकारी की बहन के नाक और कान में सोने के जो आभूषण थे उसे भी अपराधियों ने छीन लिया और नकद रुपए भी लेकर घटना स्थल से फरार हो गए. वहीं साल थाने की पुलिस को अधिकारी ने जब अपना परिचय बताया तो उसके बाद पुलिस हरकत में आई और दो आरोपी को गिरफ्तार किया. वहीं इस अधिकारी ने मोटरसाइकिल एवं दो लोगों के खिलाफ नामजद मामला भी दर्ज कराया है. 

गृह मंत्रालय में तैनात अधिकारी और उनकी पत्नी को रामाशीष चौक पर पीटने वाला दो बदमाश गिरफ्तार
सड़क हादसे और मामूली रोड रेज की घटना में बदमाशों ने केंद्रीय गृह मंत्रालय में तैनात आईएएस अधिकारी को पीट दिया. सदर थाना क्षेत्र के रामाशीष चौक पर हुए हादसे के बाद बदमाशों ने आईएएस अधिकारी के साथ-साथ उनकी पत्नी को भी नहीं बख्शा और उनके साथ भी मारपीट की. जब तक आईएएस अधिकारी ने पुलिस- कर्मियों को जानकारी दी तो बदमाश फरार हो गए थे. घटना की खबर जब पुलिस को लगी तो पुलिसवालों के हाथपैर फूलने लगे. आनन-फानन में पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने जल्द हीं बदमाशों की पहचान करवा ली और छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद पुलिस ने आईएएस अधिकारी की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर एक्शन लिया और बदमाशों को जेल भेज दिया. वहीं पुलिस अधिकारी की पहचान को लेकर कुछ भी बताने को तैयार नहीं है. 

पुलिस का दावा है कि अधिकारी के साथ मारपीट करने वाले दो बदमाशों की गिरफ्तारी हो चुकी है. दोनों की निशानेदही के आधार पर अन्य बदमाशों की तलाश चल रही है. वहीं लोगों का कहना है कि जब सड़क पर चलने वाले बड़े और ओहदेदार लोग सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी का क्या होगा. वैशाली पुलिस को इस मामले को गंभीरता से लेनी चाहिए. प्राप्त जानकारी के अनुसार भारतीय प्रशासनिक सेवा के बड़े अफसर छठ में घर आये थे. वह वैशाली जिले के ही रहने वाले हैं. घर जाने के क्रम में रामाशीष चौक पर एक बाइक में हल्का-धक्का लगा था. इसके बाद बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की, उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया औरउनकी पत्नी के साथ बदतमीजी भी की.
 

Trending news