Jharkhand Crime: झारखंड में स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप, पुलिस के हत्थे चढ़े पांच आरोपी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1952601

Jharkhand Crime: झारखंड में स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप, पुलिस के हत्थे चढ़े पांच आरोपी

Jharkhand Crime: झारखंड के सरायकेला जिले के राजनगर थाना क्षेत्र में एक स्कूली छात्रा का पांच युवकों ने गैंगरेप किया. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हुई और पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों में एक नाबालिग है.

फाइल फोटो

रांची: Jharkhand Crime: झारखंड के सरायकेला जिले के राजनगर थाना क्षेत्र में एक स्कूली छात्रा का पांच युवकों ने गैंगरेप किया. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हुई और पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों में एक नाबालिग है. उसे बाल सुधार गृह और बाकी चार को गुरुवार को जेल भेज दिया गया.

वारदात सोमवार की है, लेकिन इसकी एफआईआर बुधवार को दर्ज कराए जाने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. बताया गया कि स्कूल में छुट्टी होने के बाद छात्रा अपने एक सहपाठी की बाइक पर बैठकर घूमने निकली थी.  एक मैदान में दोनों बात कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- जीतन राम मांझी का नीतीश के द्वारा अपमान से भाजपा परेशान, जताया गु्स्सा

थोड़ी देर बाद छात्रा का सहपाठी कुछ सामान लाने गया तो वहां पांच युवक पहुंच गए.  उन्होंने छात्रा को सुनसान इलाके में ले जाकर उसका गैंगरेप किया. बाद में छात्रा किसी तरह घर पहुंची.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: छात्रा का दिन दहाड़े अपहरण करने की कोशिश, एक गिरफ्तार, वीडियो वायरल

उसने अगले दिन घर वालों को वारदात के बारे में जानकारी दी तो उसने परिजनों के साथ थाना पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई.  पुलिस ने नाबालिग छात्रा को मेडिकल जांच के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेजा है. राजनगर थाना प्रभारी चंदन कुमार ने बताया कि आरोपियों ने जुर्म स्वीकार किया है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: सम्राट चौधरी का बयान- यह दलित का अपमान है, सबसे सफल सीएम मांझी रहे हैं
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news