Bihar Police: बेगूसराय में 'गोलीबाज' का आतंक, एक-एक कर 11 लोगों को मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1350394

Bihar Police: बेगूसराय में 'गोलीबाज' का आतंक, एक-एक कर 11 लोगों को मारी गोली

Bihar Police: बेगूसराय में इन दिनों अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ते ही जा रहा है. अपराधी लगातार बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. बिहार सरकार लगातार अपराधियों पर लगाम की कोशिश में है. इसके बावजूद भी जिला पुलिस प्रशासन उसके सामने फिसड्डी नजर आ रही है.

Bihar Police: बेगूसराय में 'गोलीबाज' का आतंक, एक-एक कर 11 लोगों को मारी गोली

बेगूसराय:Bihar Police: बेगूसराय में इन दिनों अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ते ही जा रहा है. अपराधी लगातार बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. बिहार सरकार लगातार अपराधियों पर लगाम की कोशिश में है. इसके बावजूद भी जिला पुलिस प्रशासन उसके सामने फिसड्डी नजर आ रही है. इसी कड़ी में एक बार फिर से बेगूसराय में अपराधी का बेखौफ अंदाज देखने को मिल रहा है. जहां अपराधी ने जिले के अलग-अलग जगहों पर 11 लोगों को गोली मार दी. इस हमले एक व्यक्ति की मौत भी गई. वहीं 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

अपराधियों ने उन्हें पीछे से गोली मारी
पहली घटना बछवारा थाना क्षेत्र के गोधना की है. जहां पर अपराधी ने तीन राहगीरों को गोली मार दी. जिनमें से एक घायल किसी निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मी बताए जा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार घायल युवक अपना काम खत्म करके घर वापस जा रहा था, तभी रास्ते में अपराधी ने उन्हें पीछे से गोली मार दी. वहीं दूसरी घटना तेघरा थाना क्षेत्र के आधार पुर के समीप की है. जहां एनएच 28 पर अपराधी ने दीपक कुमार एवं विकास कुमार को अलग-अलग जगहों पर गोली मारी गई. जिनका प्राथमिक उपचार तेघड़ा पीएचसी में कराने के बाद बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- Jharkhand news: शादी का झांसा देकर आदिवासी लड़की के साथ यौन शोषण, बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव

गिरफ्तारी के लिए नाकेबंदी 

जिले में 11 लोगों पर हुए हमले के बाद जिला पुलिस प्रशासन भी सकते में आ गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि इन सभी घटनाओं को एक ही बाइक सवार साइको किलर के द्वारा अंजाम दिया गया है.

बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बाइक सवार दो बदमाश एनएच पर घटना को अंजाम दे रहे हैं. पूरे जिले में नाकेबंदी की गई है. बदमाश की गिरफ्तारी के लिए जिलेभर में पुलिस टीम के द्वारा नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है. 

इनपुट- राजीव कुमार, जितेंद्र चौधरी 

Trending news