Bihar Crime: अपराधियों ने दिनदहाड़े मजदूर को मारी गोली, सीवान सदर अस्पताल में चल रहा इलाज
Advertisement

Bihar Crime: अपराधियों ने दिनदहाड़े मजदूर को मारी गोली, सीवान सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

Bihar Crime: सीवान में बेखौफ अपराधियों ने एक मजदूर को गोली मार दी है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भागने में सफल रहे.

सावान में मजदूर को मारी गोली

सीवान: Bihar Crime: सीवान में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. जहां एक मजदूर को अपराधियों ने दिनदहाड़े चार गोली मारी है. इस घटना में मजदूर के हाथ और कंधे में गोली लगी है. जिससे मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल मजदूर को सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. मजदूर एक मकान से मजदूरी कर दोपहर का खाना खाने के लिए जा रहा था, इसी दौरान बाइक सवार नकाबपोश तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दे दिया. घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए. मजदूर को अपराधियों ने गोली किस वजह से मारी है ,इसका पता नहीं चल है.

घटना जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के उपाध्याय टोला का है. घायल मजदूर की पहचान महाराजगंज के हरकेशपुर निवासी मो सैफ हुसैन के पुत्र आलियास हुसैन के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आलियास हुसैन उपाध्याय टोला स्थित एक मकान में सेंट्रिंग का काम चल रहा था. जहां आलियास हुसैन मजदूरी का काम करने के लिए गया हुआ था. जब वह मकान से काम कर दोपहर का खाना खाने खाने के लिए जा रहा था,तभी बाइक सवार नकाबपोश तीन अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.सका

फायरिंग की इस घटना में मजदूर आलियास हुसैन को चार गोली लग गई. गोली लगने के बाद वो मौके पर ही खून से लथपथ हो कर गिर पड़ा. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. वहीं बाद में स्थानीय लोगों की मदद से घायल मजदूर को आनन फानन में सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

इनपुट- अमित सिंह

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: गरीब माता-पिता को अब नहीं होती बेटी की शादी की चिंता, बीजेपी नेता ने उठा ली है सारी जिम्मेदारी

Trending news