Patna Crime: बिहार में अपराधियों के हौंसले बुलंद! एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहली राजधानी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2434432

Patna Crime: बिहार में अपराधियों के हौंसले बुलंद! एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहली राजधानी

Patna Firing News: घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची रामकृष्ण नगर थाने की पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna Firing News: बिहार की राजधानी पटना में अपराधी बैखोफ होकर आपराधिक घटना को अंजाम दे रहे है. पुलिस एक मामले को सुलझा नहीं पा रही है तब तक अपराधी बेखौफ होकर दूसरी घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती देते नजर आ रहे हैं. एक बार फिर गोलियों की ताड़ाहत से राजधानी पटना गूंज उठा है. ताजा मामला पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र के जकरियापुर का है. जहां पर अज्ञात बाइक सवार अपराधियों के द्वारा रंजू यादव नाम के व्यक्ति पर जानलेवा हमला करते हुए तीन राउंड फायरिंग की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. बाइक सवार अपराधियों ने रंजू यादव पर दो गोली जबकि एक गोली उनकी कार पर चलाई. हालांकि, फायरिंग की घटना में किसी की कोई हताहत नहीं हुआ है. 

फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते हुए सभी अपराधी वहां से फरार हो गए. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची रामकृष्ण नगर थाने की पुलिस घटनास्थल से दो खोखा बरामद कर किए. पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए और फुटेज की मदद से बाइक सवार अपराधियों की पहचान करके उनकी गिरफ्तारी करने को लेकर छापेमारी करने में जुट गई है. हालांकि, घटना के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. वहीं स्थानीय पान दुकानदार ने बताया कि सुबह के करीब 9:30 बजे बाइक सवार हेलमेट पहने दो अपराधी पहुंचे और दनादन फायरिंग करके भाग गए. गोलियों की आवाज सुनकर हम लोग भी भाग कर अपनी जान बचाए.

ये भी पढ़ें- Bihar News: अवैध संबंध के शक में पत्नी का सिर काटा, फिर हाथ में लेकर पहुंचा थाना

इससे पहले 13 सितंबर को बेखौफ बदमाशों ने पटना से सटे फुलवारीशरीफ में एम्स गोलंबर के पास एक प्रॉपर्टी डीलर को मौत के घाट उतार दिया था. अज्ञात अपराधियों ने 45 वर्षीय जमीन कारोबारी सुदर्शन वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब सुदर्शन वर्मा अपने प्रॉपर्टी डीलर ऑफिस से निकलकर अपनी कार में बैठने जा रहे थे. इस दौरान बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी. जान बचाने के लिए सुदर्शन वर्मा वापस प्रॉपर्टी डीलर वाले मार्केट में घुसने लगे, लेकिन वहां घुसकर अपराधियों ने नजदीक से उनके सिर में तीन गोलियां मारी और बांह के पास दो गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए थे.

रिपोर्ट- प्रकाश सिन्हा

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news