Bihar: 'BJP विधायक मेरी हत्या करा सकता है...', युवक ने बताया था जान को खतरा, अब हुआ मर्डर
Advertisement

Bihar: 'BJP विधायक मेरी हत्या करा सकता है...', युवक ने बताया था जान को खतरा, अब हुआ मर्डर

मृतक के बेटे ने बीजेपी विधायक श्यामबाबू प्रसाद यादव पर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतक के बेटे ने बताया कि हत्या से करीब 12 घंटे पहले उनके पिता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें बीजेपी विधायक पर हत्या करवाने की आशंका जताई थी.

मोतिहारी में पूर्व पंचायत समिति सदस्य की हत्या

Motihari News: बिहार के मोतिहारी से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पूर्व पंचायत समिति सदस्य जितेंद्र प्रसाद उर्फ जीतू प्रसाद की हत्या कर दी गई. उसके सिर में गोली मारकर हत्या की गई. उसके शव को बगल के गांव के एक तालाब से बरामद किया गया. खास बात ये है कि मृतक जीतू प्रसाद ने मौत से कुछ दिन पहले ही पिपरा से बीजेपी विधायक श्यामबाबू प्रसाद यादव से जान का खतरा बताया था. उसने कहा था कि बार-बार धमकी दे रहा है कि कोइरी मकुर ज्यादा तेज बनेंला. 

जीतू प्रसाद ने कहा था कि श्यामबाबू प्रसाद कभी भी मेरी हत्या करा सकता है. वह हमारा पेमेंट नहीं होने देता है. स्कूटी इंजीनियर चाहे जेई हो, सब मिल जुल कर पावर का गलत इस्तेमाल कर रह है. घटना से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने एनएच-28 को कुछ देर के लिए जाम कर दिया. पुलिस के समझाने के बाद लोग हटे. इसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के लिए शव को भिजवाया.

ये भी पढ़ें- प्राथमिक विद्यालय में संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, इलाके के मची सनसनी

मृतक के बेटे ने बीजेपी विधायक श्यामबाबू प्रसाद यादव पर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतक के बेटे ने बताया कि हत्या से करीब 12 घंटे पहले उनके पिता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था. उसमें उन्होंने अपनी हत्या की आशंका जाहिर की थी. कहा था कि पिपरा के विधायक श्यामबाबू प्रसाद यादव मेरी हत्या करा सकते हैं. उठवा लेंगे. मरवा देंगे. मैं रहूं न रहूं, श्यामबाबू प्रसाद को हराइगा. 

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में मां की डांट से नाराज छात्रा ने लगाई फांसी, मोबाइल चलाने से किया था मना

जानकारी के मुताबिक, घटना के वक्त मृतक की पत्नी अपने मायके में थी. घर पर छोटा बेटा और उसकी पत्नी थी. रविवार (9 जुलाई) की रात को जीतू प्रसाद खाना खाकर अपने कमरे में जाकर सो गए थे. सुबह जल्दी उनके मोबाइल पर किसी का फोन आया था और उसके बाद वो घर से बाहर निकल गए थे. काफी देर तक जब वो वापस नहीं लौटे तो उनकी खोजबीन शुरू हुई. सुबह 10 बजे केएनएच से कुड़िया को जोड़नेवाली लिंक पथ में स्थित एक तालाब में उनका शव मिला. 

Trending news