Bihar Politics: 'वो लोग कोई दूसरा देश बांटने का काम करेगा', मांझी के बयान पर सियासत गरमाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2226341

Bihar Politics: 'वो लोग कोई दूसरा देश बांटने का काम करेगा', मांझी के बयान पर सियासत गरमाई

Bihar Politics: पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी रविवार को सुपौल में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने 'इंडिया' गठबंधन पर बड़ा हमला बोला.

जीतन राम मांझी

सुपौल: भारत के धन और धरती पर पहला अधिकार गरीब का है. गरीब किसी जाति या समुदाय का हो सकता है. यह बात पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा. दरअसल सुपौल के बलुआ बाजार में आयोजित जनसभा में एनडीए प्रत्याशी दिलेश्वर कामत के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए जीतन मांझी ने यह बात कही. उन्होंने कहा की देश के विकास के लिए गरीबों को उनका हक मिले इसको लेकर पीएम मोदी लगातार प्रयास कर रहे हैं और तमाम तरह की योजनाएं चलाई जा रही है. गरीब किसी जाति या धर्म का हो यह मायने नहीं रखता.

वहीं उन्होंने इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों ने पाकिस्तान और बांग्लादेश बना दिया. जिसका दंश आज तक हम लोग झेल रहे हैं. उन्होंने कहा कि वो लोग फिर कोई दूसरा देश बांटने का काम करेगा क्या, वैसे लोग सत्ता में आ गए तो शायद यही करेंगे. वहीं उन्होंने कहा की नरेंद्र मोदी सबको एकजुट करके चल रहे हैं. हमें मिलकर मोदी जी के सपने को साकार करना है. जब तक मोदी जी मजबूत नहीं होंगे हमारा देश मजबूत नहीं बन सकता. सभी को मिलकर नरेंद्र मोदी जी का साथ देना है. इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, मंत्री नीरज बबलू सहित अन्य मौजूद थे.

वहीं, एनडीए नेताओं ने इस दौरान लोगों से जदयू प्रत्याशी दिलेश्वर कामत की जीत को लेकर अपील की. बता दें कि सुपौल लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव 2024 में जेडीयू के टिकट से दिलेश्वर कामत चुनावी मैदान में हैं. पिछले लोकसभा चुनाव में दिलेश्वर कामत ने ही इस सीट पर जीत दर्ज की थी. वहीं, 'इंडिया' गठबंधन की तरफ से यह सीट आरजेडी के पास है. आरजेडी ने इस बार चंद्रहास चौपाल को इस सीट पर प्रत्याशी बनाया है. इस बार सुपौल लोकसभा सीट पर आरजेडी और जेडीयू के बीच आमने-सामने का मुकाबला है.

इनपुट- सुभाष चंद्रा

ये भी पढ़ें- Bihar News: विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Trending news