Nawada: नवादा में बदमाशों ने JDU नेता को मारी गोली, पुलिस ने 2 सुपारी किलर धरे
Advertisement

Nawada: नवादा में बदमाशों ने JDU नेता को मारी गोली, पुलिस ने 2 सुपारी किलर धरे

Nawada Crime News: बताया जाता है कि अपराधी के द्वारा तीन गोली चलाई गई है. दो गोलियां तो साइड से निकल गईं लेकिन एक गोली पीड़ित अर्जुन यादव के जांघ में लगी. जिसके बाद वह गिर गया. गोली मारने के बाद सभी अपराधी फरार हो गए. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Nawada News: बिहार में एनडीए की सरकार आने के बाद भी अपराधियों पर कोई लगाम लगते नजर नहीं आ रही है. नवादा जिले में बदमाशों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी JDU के ही एक नेता को गोली मारकर घायल कर दिया. ये घटना हिसुआ थाना क्षेत्र के ओड़ो गांव में हुई. यहां जेडीयू के जिला सचिव को गोली मारकर घायल कर दिया गया है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल को आनन-फानन नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी चिंताजनक हालत देखते हुए उसे पटना पीएमसीएच  रेफर कर दिया गया है. जख्मी की पहचान ओड़ो गांव के रहने वाले जनता दल यूनाइटेड के जिला सचिव अर्जुन यादव के रूप में की गई है. 

बताया जाता है कि अपराधी के द्वारा तीन गोली चलाई गई है. दो गोलियां तो साइड से निकल गईं लेकिन एक गोली पीड़ित अर्जुन यादव के जांघ में लगी. जिसके बाद वह गिर गया. गोली मारने के बाद सभी अपराधी फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर गांव के लोग दौड़कर आए और अर्जुन यादव को गाड़ी में बैठकर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां अर्जुन यादव की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर के द्वारा पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. गोली क्यों मारी गई है, इसका कारण पता नहीं चल पाया है. 

ये भी पढ़ें- Deoghar News: बेटे ने कुल्हाड़ी से मां को काट डाला, चढ़ा पुलिस के हत्थे

वहीं अर्जुन यादव ने बताया कि गोली मारने वाले एक व्यक्ति का चेहरा उसने देखा है. अर्जुन ने बताया कि गांव में सरस्वती पूजा को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. वहां से सीधे अपने खेत में मोटर देखने के लिए गया था. इसी दौरान तीन की संख्या में बदमाश आए और गोलियां चलाने लगे. दो गोलियां नहीं लगीं लेकिन तीसरी में वह घायल होकर गिर गए. इस पूरी घटना पर हिसुआ थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने कहा कि गोली लगने की बात सामने आई है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Lakhisarai News: जदयू नेता के भाई से बदमाशों ने मांगी रंगदारी, केस दर्ज

उधर नवादा पुलिस ने देशी कट्टा वा जिंदा कारतूस के साथ दो सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सुपारी किलर ने सैलून संचालक को गोली मारी थी. नगर थाने में प्रभारी एएसपी राजकिशोर सिंह ने बताया कि 2 फरवरी 2024 को नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत जैन मंदिर गोनावां के पास सैलून संचालक दीपक कुमार को अज्ञात मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों द्वारा जान से मारने की नीयत से गोली चलायी गयी थी. जिसमे सैलून संचालक को जांघ में गोली लगी थी. इस मामले में नगर थाने में कांड दर्ज किया गया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए नवादा पुलिस ने जांच करके दोनों अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

Trending news