Jamui: जमुई में कांवड़ियों के भेष में शराब तस्कर गिरफ्तार, 84 लीटर दारू जब्त
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1784323

Jamui: जमुई में कांवड़ियों के भेष में शराब तस्कर गिरफ्तार, 84 लीटर दारू जब्त

जानकारी के मुताबिक, पुलिस टीम ने चकाई और बामदह चेकपोस्ट से शराब के नशे में 13 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये सभी कांवड़ियों के भेष में थे और देवघर से पूजा कर लौट रहे थे. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jamui News: बिहार के जमुई से पुलिस ने 13 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 84 लीटर शराब पकड़ी गई है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 3 मोटरसाइकिलें भी जब्त की हैं. खास बात ये है कि ये आरोपी कांवड़ियों के भेष में शराब लेकर जा रहे थे. उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर सभी को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस टीम ने चकाई और बामदह चेकपोस्ट से शराब के नशे में 13 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये सभी कांवड़ियों के भेष में थे और देवघर से पूजा कर लौट रहे थे. 

दूसरी ओर उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर जमुई के अलग-अलग जगहों से छापेमारी कर 3 बाइक के साथ 4 तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार तस्करों की पहचान लछुआड़ थाना क्षेत्र के बालडा गांव निवासी महेश पासवान,टाउन थाना क्षेत्र के गरसंडा गांव निवासी सोनू कुमार,झाझा थाना क्षेत्र के दिघरा गांव निवासी धर्मेन्द्र कुमार और चिक्कू कुमार के रूप में हुई है. शराबियों में बड़ी संख्या में कांवड़िए भी शामिल थे.

ये भी पढ़ें- Jharkhand Bokaro Rape Case: 3 नाबालिग दरिंदे और घर में अकेली एक मासूम लड़की, किया घर में घुसकर गैंगरेप

पुलिस ने सोमवार (17 जुलाई) की दोपहर को सभी को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने कांवड़ियों को शराब पीने के जुर्म में जुर्माना लगाकर छोड़ दिया.  जबकि चारों तस्कर को कोर्ट के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है. इससे पहले भी पुलिस ने ऐसे ही 5 नकली कांवड़ियों को गिरफ्तार किया था. ये लोग देवघर से वापस लौटते वक्त अपने साथ छिपाकर शराब ला रहे थे. इनको गोविंदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोविंदपुर उत्पाद चेक पोस्ट पर गिरफ्तार किया गया था.

रिपोर्ट- अभिषेक निरला

Trending news