Patna Crime: 400 रुपये की मांग को लेकर दो गुटों में गोलीबारी, तीन की मौत एक घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1872259

Patna Crime: 400 रुपये की मांग को लेकर दो गुटों में गोलीबारी, तीन की मौत एक घायल

Patna Crime: राजधानी पटना के फतुआ में 400 रुपये दूध के विवाद को लेकर बीते दिन गुरुवार की रात दो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी हो गई. जिसमे तीन लोगों की मौत हो गई,

Patna Crime: 400 रुपये की मांग को लेकर दो गुटों में गोलीबारी, तीन की मौत एक घायल

पटनाः Patna Crime: राजधानी पटना के फतुआ में 400 रुपये दूध के विवाद को लेकर बीते दिन गुरुवार की रात दो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी हो गई. जिसमे तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल है. दिल दहलाने वाली वारदात राजधानी पटना के फतुहा के सुरगा गांव की है. इस वारदात में दोनों तरफ से गोलीबारी के बाद तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गोली लगने से घायल हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात फतुहा के सुरगा गांव में दूध के बकाया पैसे मांगने को लेकर दो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी हुई. इस घटना में दोनों पक्ष के चार लोगों को गोली लगी. जिसमें तीन की मौत हो गयी, जबकि चौथे युवक घायल जिंदगी मौत के बीच अस्पताल में जूझ रहा है. 

घटना की सूचना मिलते ही राजधानी पटना के वरीय आरक्षी अधीक्षक, सिटी एसपी, पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी, थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने तीनों मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. मृतक की पहचान फतुहा के सुरगा गांव निवासी जयसिंह 50 वर्ष, शैलेश कुमार 35 वर्ष और प्रदीप कुमार 30 वर्ष के रूप में हुई है, जबकि घायल युवक मिंटू 22 वर्ष का बताया जा रहा है.

इस घटना को लेकर फतुहा के डीएसपी सियाराम यादव ने बताया कि लगभग 3 महीने पूर्व दोनों पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर मारपीट एवं लड़ाई झगड़ा हुई थी. जिसमें गांव के लोगों ने दोनों पक्षों को बैठक सलाह मशवरा भी करवा दिया था. उन्होंने बताया कि गुरुवार को सूचना मिली की दोनों पक्ष इस बात को लेकर आपस में झगड़ गए और दोनों पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई है. जिसमें तीन लोगों के मौत की सूचना मिल रही है. पूरे गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनाती कर दी गई है. पुलिस लगातार गस्ती करके पूरे घटना पर नजर बनाई हुई है. बताया जा रहा है कि इस घटना के दोषियों को पुलिस तलाश करने में जुट गई है. इसके लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.
इनपुट-प्रकाश सिन्हा

यह भी पढ़ें- BPSC 67th Mains Result 2023: जारी हुआ बिहार 67वीं मेन्स परीक्षा का रिजल्ट, यहां करें चेक

Trending news