Bihar: CPI विधायक की गाड़ी ने युवक को मारी टक्कर, बिना रुके चले गए नेताजी, विरोध होने पर मिलने पहुंचे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1703317

Bihar: CPI विधायक की गाड़ी ने युवक को मारी टक्कर, बिना रुके चले गए नेताजी, विरोध होने पर मिलने पहुंचे

घटना गरहारा थाना क्षेत्र के राजबाड़ा रेलवे गुमटी के पास की है. घायल बच्चे की पहचान तेयाय थाना क्षेत्र के नवादा निवासी मनीष कुमार के रूप में की गई है. 

विधायक राम रतन सिंह

MLA Ram Ratan Singh News: बिहार के तेघड़ा सीट से सीपीआई विधायक राम रतन सिंह की संवेदनहीनता देखने को मिली. दरअसल, तेघड़ा विधायक राम रतन सिंह की गाड़ी ने शुक्रवार (19 मई) को एक 11 साल के बच्चे को टक्कर मार दी थी. इस घटना में बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया था लेकिन नेताजी ने बच्चे का हालचाल लेना भी मुनासिब नहीं समझा. वो बिना रुके हुए ही वहां से निकल गए. जिसके चलते स्थानीय लोग भड़क गए और उन्होंने विधायक का घेराव किया. जनता के गुस्से को देखते हुए मजबूरी में सीपीआई विधायक बच्चे का हाल-चाल लेने पहुंचे.

घटना गरहारा थाना क्षेत्र के राजबाड़ा रेलवे गुमटी के पास की है. घायल बच्चे की पहचान तेयाय थाना क्षेत्र के नवादा निवासी मनीष कुमार के रूप में की गई है. जानकारी के मुताबिक, बच्चा अपने परिवार के साथ गरहारा थाना क्षेत्र में रहने वाली अपनी मौसी के घर जा रहा था. उधर विधायक राम रतन सिंह भी अपने लाव-लश्कर के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने के जा रहे थे. इसी दौरान उनकी कार ने बच्चे को टक्कर मार दी. 

इस घटना में बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में उसे बरौनी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका अभी भी इलाज चल रहा है. वहीं इस घटना के बाद नेताजी ने अपनी गाड़ी नहीं रुकवाई और सीधा कार्यक्रम में चले गए. जिससे स्थानीय लोग नाराज हो गए. उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर जाकर विधायक का घेराव किया. लोगों के गुस्से को देखते हुए विधायक ने अस्पताल जाकर बच्चे का हाल-चाल लिया. साथ ही बच्चे के स्वजनों को इलाज में जो भी खर्च लगेगा, उसे वहन करने का आश्वासन दिया. 

ये भी पढ़ें- Bihar: सास को हुआ दामाद से प्यार, गांववालों ने इश्क फरमाते रंगे हाथ पकड़ा और फिर...

नेता जी की ओर से इलाज का खर्चा वहन करने का वादा करने के बाद किसी ने भी उनके खिलाफ मामला दर्ज नहीं करवाया है. बता दें कि 2020 में हुए विधानसभा चुनाव में तेघड़ा सीट से सीपीआई के राम रतन सिंह ने जीत हासिल की थी. उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी जेडीयू के बिरेंद्र कुमार को 47979 मतों के अंतर से मात दी थी. उस वक्त राम रतन सिंह को 85,229 (49.8%) वोट मिले थे, जबकि जेडीयू के बिरेंद्र कुमार को 37,250 (21.77%) लोगों ने वोट किया था. 

Trending news