भभुआ में कलयुगी बेटे ने शराब पीकर की मां की हत्या, आरोपी मौके से फरार
Advertisement

भभुआ में कलयुगी बेटे ने शराब पीकर की मां की हत्या, आरोपी मौके से फरार

घटना भभुआ के अधौरा थाना के आथन गांव की है. यहां पर एक कलयुगी बेटे ने अधौरा थाना क्षेत्र के आथन गांव के स्वर्गीय कृष्णा सिंह के दूसरा बेटे नेपाली सिंह ने शराब के नशे में आकर अपनी 62 साल की बुजुर्ग मां को गोली मार दी.

फाइल फोटो

Bhabua: बिहार के भभुआ में एक कलयुगी बेटे ने शराब पीकर अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया. 

आरोपी मौके से फरार
यह घटना भभुआ के अधौरा थाना के आथन गांव की है. यहां पर एक कलयुगी बेटे ने अधौरा थाना क्षेत्र के आथन गांव के स्वर्गीय कृष्णा सिंह के दूसरा बेटे नेपाली सिंह ने शराब के नशे में आकर अपनी 62 साल की बुजुर्ग मां को गोली मार दी. जिसके बाद मां की मौके पर ही मौत हो गई. मृतका का नाम सतवा कुंवर बताया जा रहा है. वहीं, इस घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गया है. 

घर के हिस्से को लेकर हुआ विवाद
जानकारी देते हुए मृतक महिला के बड़े बेटे श्याम बिहारी सिंह ने बताया की सदर अस्पताल भभुआ में मां के शव का पोस्टमार्टम कराने आए हैं. उन्होंने बताया कि छोटे भाई ने शराब पीकर मां को गोली मार दी. छोटा भाई घर के हिस्सा के विषय में झगड़ा कर रहा था. जिसके बाद मां और बेटे के बीच विवाद बढ़ गया और आक्रोश में आकर उसने मां को गोली मार दी. गोली लगने के 10 मिनट के बाद मां की मौत हो गई. 

पुलिस जांच में जुटी
जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया. अधौरा थाने के एएसआई छोटेलाल टूटू ने बताया की जानकारी के मुताबिक महिला और आरोपी बेटे के बीच विवाद चल रहा था. जिसके चलते लड़के ने मां को गोली मार दी. जिससे मां की मौत हो गई है. शव को सदर अस्पताल भभुआ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल आरोपी मौके से फरार है और उसकी तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है. 

ये भी पढ़िये: Jharkhand Weather Update: मौसम विभाग ने जारी किया अपडेट, अगले 24 घंटों तक बारिश के आसार, दशहरा के उत्सव में पड़ेगी खलल

Trending news