बेगूसराय में दहेज की बलि चढ़ी विवाहिता, शव गायब कर ससुराल वाले फरार, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

बेगूसराय में दहेज की बलि चढ़ी विवाहिता, शव गायब कर ससुराल वाले फरार, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय में दहेज की खातिर एक विवाहिता की हत्या करने का मामले सामने आया है. जिसके बाद महिला के शव को गायब कर दिया है. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी. 

फाइल फोटो

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में दहेज की खातिर एक विवाहिता की हत्या करने का मामले सामने आया है. जिसके बाद महिला के शव को गायब कर दिया है. घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी. 

जानें पूरा मामला
दरअसल, यह मामला बछवारा थाना क्षेत्र के बिशनपुर दियारे का है. यहां पर एक विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है. विवाहिता के मायके वालों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर एक बाइक के लिए बेटी की हत्या का आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक अभी तक विवाहिता का शव भी बरामद नहीं किया गया है. 

जिसके बाद समस्तीपुर जिले के मोहद्दीनगर थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव निवासी चन्देश्वर राय ने बछवाड़ा थाना में आवेदन दिया है. आवेदन में परिजनों ने आरोप लगाया है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने हत्या कर शव को गायब कर दिया है. मामले को लेकर पीड़िता के पिता का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी मीना कुमारी की शादी सात महीने पहले विशनपुर पंचायत के बसुलिया टोला निवासी विशेश्वर राय के बेटे सुनील राय के साथ करवाई थी. पीड़िता के परिजनों ने बताया कि शादी के कुछ महीनों बाद से ही ससुराल पक्ष के लोगों ने तीन लाख रुपये और एक मोटरसाइकिल की मांग की. ससुराल वाले अक्सर दहेज को लेकर मीना को प्रताड़ित करते थे. पिता ने बताया कि उन्होंने ससुराल वालों को बताया था कि वे तीन लाख रुपये और मोटरसाइकिल देने में असमर्थ हैं. जिसके बाद मीना के पति ने उसके परिजनों को धमकी दी कि अगर दहेज की मांग पूरी नहीं की जाएगी तो उनकी बेटी को जान से मार देंगे. 

बताया जा रहा है कि मीना तीन महीने से गर्भवती थी जिस कारण मायके वाले उससे बात करते रहते थे. रविवार की शाम में लगभग 8 बजे मायके वालों ने मीना से बात की थी. उस दौरान वह काफी डरी हुई थी और उसने बताया कि वहां पर कई लोग जमा थे, जो उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे. जिसके बाद पिता ने अगली सुबह बेटी के ससुराल पहुंचने की बात कही. वहीं, अगले दिन मीना की हत्या की घटना सामने आई. 

जांच में जुटी पुलिस
हत्या की सूचना मिलते ही परिजन ग्रामीणों के साथ बेटी के ससुराल पहुंचे तो उस दौरान वहां पर कोई नहीं था. वहीं, आसपास के लोगों का कहना है कि महिला की हत्या कर शव को गायब कर दिया है. पीड़ित पिता ने बछवारा थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. मामले की जानकारी मिलने के बाद से  बछवारा थाना की पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है और पुलिस के अनुसार जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़िये: धनबाद में दीनदहाड़े महिला गैंग ने पेट्रोल पम्प कर्मी का किया अपहरण, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Trending news