Begusarai News: बेगूसराय में 'पति-पत्नी और वो' का हाईवोल्टेज ड्रामा, बीवी से छुपाकर एक साल तक प्रेमिका के साथ लिव-इन में रहा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1993189

Begusarai News: बेगूसराय में 'पति-पत्नी और वो' का हाईवोल्टेज ड्रामा, बीवी से छुपाकर एक साल तक प्रेमिका के साथ लिव-इन में रहा

Begusarai News: बताया जा रहा है कि युवक पहले से शादीशुदा था और वह अपनी पत्नी से छुपकर एक आर्केस्ट्रा डांसर के साथ किराए के मकान में रह रहा था. जब पत्नी को इसकी भनक लगी तो वह भी वहां पहुंच गई. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai News: बेगूसराय की सड़कों पर रविवार (03 दिसंबर) को 'पति-पत्नी और वो' का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. घंटों तक सड़क पर चिल्लम-चिल्ली होती रही. अंत में पुलिस को आकर मामले को सुलझाना पड़ा. जानकारी के मुताबिक, घटना नगर थाना क्षेत्र के शर्मा टोली की है. बताया जा रहा है कि नयागांव थाना क्षेत्र के महेंद्रपुर गांव के रहने वाले धीरज कुमार यहां एक महिला के साथ रहता था. महिला को उसने अपनी पत्नी बताकर मकान किराए पर लिया था. एक साल तक सबकुछ सामान्य चलता रहा, लेकिन फिर रविवार (03 दिसंबर) को एक और महिला की एंट्री हुई.

महिला खुद को धीरज कुमार की पत्नी बता रही थी. उसने जब अपने पति को किसी अन्य महिला के साथ देखा तो भड़क उठी और हंगामा काट दिया. सड़क पर मारपीट होने से भीड़ लग गई. यह तमाशा घंटों तक चलता रहा. इसके बाद स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना नगर थाना पुलिस को दी. मौके पर नगर थाने की पुलिस पहुंचकर धीरज कुमार और दोनों महिलाओं को अपने साथ थाने ले गई. 

ये भी पढ़ें- गैंगस्टर अमन सिंह की धनबाद जेल में गोली मारकर हत्या, पूर्व डिप्टी मेयर हत्या मामले था आरोपी

बताया जा रहा है कि धीरज कुमार शादीशुदा था. वह अपनी पत्नी से छुपकर आर्केस्ट्रा डांसर मोनिका कुमारी के साथ यहां किराए के मकान में रह रहा था. जब पत्नी को इसकी भनक लगी तो वह पहुंच गई. उसने धीरज कुमार को अन्य महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया. इस पर बवाल हो गया. वहीं पुलिस ने बताया कि तीनों को थाने ले जाकर समझाया-बुझाया गया है. मामला दर्ज कराने पर आगे की कार्रवाई होगी. 

Trending news