Begusarai News: बेगूसराय में मुखिया पति की दबंगई, हथियार लिए पड़ोसी से जमकर की मारपीट, 4 लोग गंभीर घायल
Advertisement

Begusarai News: बेगूसराय में मुखिया पति की दबंगई, हथियार लिए पड़ोसी से जमकर की मारपीट, 4 लोग गंभीर घायल

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में एक मुखिया पति गिरधारी यादव की दबंगई का वीडियो सामने आया है. जहां वहां अपने समर्थकों के साथ मिलकर एक परिवार के साथ जमकर मारपीट कर रहा है.

मुखिया पति की दबंगई, हथियार लिए पड़ोसी से जमकर की मारपीट

बेगूसराय: Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में एक मुखिया पति गिरधारी यादव की दबंगई का वीडियो सामने आया है. जहां वहां अपने समर्थकों के साथ मिलकर एक परिवार के साथ जमकर मारपीट कर रहा है. वीडियो में देखा जा रहा है कि किस कदर मुखिया पति गिरधारी यादव हथियार के साथ पड़ोसी के साथ मारपीट कर रहा है. जबकि उसके गुर्गे लाठी डंडे से महिला पुरुष की बेरहमी से पिटाई कर रही हैं.

पुलिस को सूचना देने के बाद आरोपी फिर पहुंचा पीड़ित परिवार के घर
वीडियो में आगे देखने को मिलता है कि पीड़ित परिवार जब आज सुबह पुलिस को सूचना देने गया तो मुखिया पति फिर पीड़ित परिवार के घर पहुंच जमकर हंगामा करते हुए धमकी देने लगा. पूरा मामला बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र के भगतपुर गांव का है. 

आरोपी ने नशा करने और फायरिंग करने के विरोध में की मारपीट  
बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र के भगतपुर गांव निवासी सुनील कुमार सिन्हा का आरोप है कि पंचायत भवन में मुखिया पति द्वारा नशा करने और फायरिंग करने का विरोध करने पर मारपीट का आरोप लगाया है. आरोपी गिरधारी यादव कुख्यात बदमाश है और वर्तमान में भगतपुर पंचायत के मुखिया संजना देवी के पति है. 

हथियार और लाठी डंडे से बेरहमी से पिटाई कर 4 लोग गंभीर रूप से घायल
पीड़ित परिवार ने बताया कि कल रात गिरधारी यादव अपने गुर्गों के साथ पंहुचा और हथियार और लाठी डंडे से बेरहमी से पिटाई कर चार लोगों गंभीर रूप से घायल कर दिया है. पिटाई का विडियो भी बनाया है. जिसमें दबंगई की पूरी घटना कैद है. दबंगई का सार यह है कि पीड़ित परिवार ने जब पुलिस से शिकायत की तो फिर मुखिया पति घर पर पहुंच धमकी दी है. पीड़ित परिवार ने मुखिया पति के खिलाफ बलिया थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में बलिया थाना प्रभारी ने बताया कि मारपीट की घटना हुई है. वीडियो भी पीड़ित परिवार के द्वारा दिया गया है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

इनपुट- राजीव कुमार, बेगूसराय 

यह भी पढ़ें- Bihar Sakshamta Pariksha: भारी विरोध के बीच नियोजित शिक्षकों की सक्षमता परीक्षा आज से, 9 जिलों में बनाए गए एग्जाम सेंटर

Trending news