Jharkhand: लोहरदगा में रिश्तों का कत्ल, पारिवारिक विवाद में बड़े भाई ने छोटे को मारी गोली, आजसू नेता है आरोपी
Advertisement

Jharkhand: लोहरदगा में रिश्तों का कत्ल, पारिवारिक विवाद में बड़े भाई ने छोटे को मारी गोली, आजसू नेता है आरोपी

Jharkhand Crime News: घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शहर के रघुनंदन लेन से आरोपी युवक सूरज अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया गया. बताया जा रहा है कि सूरज अग्रवाल और उसके छोटे भाई चंदन अग्रवाल उर्फ टीनू अग्रवाल के बीच किसी बात को लेकर पारिवारिक विवाद चल रहा था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jharkhand Crime News: झारखंड के लोहरदगा में मामूली पारिवारिक विवाद में रिश्तों का कत्ल देखने को मिला. बड़े भाई ने नाराज होकर छोटे भाई को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल को परिजनों अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां वो जिंदगी और मौत से लड़ रहा है. वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी आजसू का नेता बताया जा रहा है. ये घटना सदर थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक, आजसू के केंद्रीय सचिव सूरज अग्रवाल ने अपने ही भाई को पारिवारिक विवाद में दो गोली मार दी. 

घायल चंदन अग्रवाल उर्फ टीनू को सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे रिम्स रेफर कर दिया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शहर के रघुनंदन लेन से आरोपी युवक सूरज अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया गया. बताया जा रहा है कि सूरज अग्रवाल और उसके छोटे भाई चंदन अग्रवाल उर्फ टीनू अग्रवाल के बीच किसी बात को लेकर पारिवारिक विवाद चल रहा था. इसी बीच गुरुवार (28 दिसंबर) की देर रात सूरज ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से छोटे भाई चंदन को दो गोली मार दी. एक गोली कंधे और दूसरी गोली हाथ में लगी. 

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में हैंडलर...नेपाल में फंडिंग, भारत में हवाला, मोस्ट वांटेड आसिफ गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी सूरज को मौके से गिरफ्तार कर उसके लाइसेंसी रिवाल्वर को जब्त कर लिया है. एसपी हारिस बिन जमां ने बताया कि आरोपी का हथियार जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. सदर अस्पताल के चिकित्सक ने बताया की गोली लगने वाले युवक की स्थिति सामान्य थी, फिर भी बेहतर इलाज के लिए उसे रिम्स रेफर कर दिया गया है.

रिपोर्ट- गौतम

Trending news