Bihar: बक्सर में कपड़ा व्यवसाई को गोली मारने वाला बदमाश गिरफ्तार, मधुबनी में CSP से 5 लाख की लूट
Advertisement

Bihar: बक्सर में कपड़ा व्यवसाई को गोली मारने वाला बदमाश गिरफ्तार, मधुबनी में CSP से 5 लाख की लूट

Buxar News: डुमरा डीएसपी ने बताया कि पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर पूरे मामले की जांच कर रही है. जो भी दोषी होंगे उसको गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Buxar News: बिहार के बक्सर जिले में कपड़ा व्यवसाई पर हुई गोलीबारी कांड में पुलिस ने एक आरोपी को धर-दबोचने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के पास से एक पिस्टल, दो मैजिक और 12 जिंदा कारतूस के साथ एक धोखे को भी बरामद किया है. पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी अमन कुमार ने बताया कि कपड़ा व्यवसाई ने जमीन खरीद-बिक्री करने के नाम पर पैसा लिया था और पैसा लौटा नहीं रहा था. पैसे मांगने के दौरान विवाद हुआ, जिसमें गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया. हालांकि, गोलीबारी में कपड़ा व्यवसाई बाल-बाल बच गया. 

डुमरा डीएसपी आफाक अख्तर अंसारी ने बताया कि पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर पूरे मामले की जांच कर रही है. जो भी दोषी होंगे उसको गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. वहीं गिरफ्तार आरोपी को गोलीबारी करने और आर्म्स एक्ट के तहत जेल भेजा जाएगा. बता दें कि शुक्रवार (1 मार्च) को डुमराव थाना के नया भोजपुरी ओपी क्षेत्र के पुराना भोजपुर चौक के पास कपड़ा व्यवसाय पर फायरिंग के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया था. गलीमत रहा कि गोलीबारी कपड़ा व्यवसाई बाल-बाल बच गया था. गोलीबारी करने वाले आरोपी अमन कुमार को स्थानीय दुकानदारों ने पड़कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया था.

ये भी पढ़ें- पति को तलाक देने के बाद देवर से की शादी, अब ससुराल में रहने के लिए धरना पर बैठी

मधुबनी में SBI के CSP संचालक से लूट

वहीं मधुबनी में बदमाशों ने एसबीआई के सीएसपी संचालक को पिस्टल से घायल कर बदमाशों ने 5 लाख 56 हजार रुपये की लूट लिए. घटना राजनगर थाना क्षेत्र के अमला टोली के निकट की है. पीड़ित ने बताया कि शुक्रवार की शाम करीब 4 बजे राजनगर के एसबीआई की शाखा से रुपये निकाल कर वह चिचरी चौक की ओर जा रहा था. उसी समय नेपाली नंबर वाली बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उसे पिस्टल के बट से मारकर घायल कर दिया और रुपये लूट कर फरार हो गए.

जमुई में भी एक बदमाश को पकड़ा गया

ये भी पढ़ें- Jamui: जमुई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक लाख का इनामी नक्सली सद्दाम मियां गिरफ्तार

उधर जमुई में भी एक बदमाश को पकड़ा गया है. आरोपी एक बाइक सवार युवक को गोली मारकर भाग रहा था. ये घटना कांटी थाना क्षेत्र के सदातपुर के पास की है.यहां कुछ बदमाशों ने एक बाइक सवार को गोली मारकर घायल कर दिया. गोली युवक के हाथ में लगी है. घायल युवक का नाम प्रतियूस रंजन है,जो कांटी थाना क्षेत्र के हीरा नगर के निवासी बताया जा रहा है. गोली लगने के बावजूद घायल ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर एक बदमाश को धर-दबोचा और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Trending news