गंगा स्नान के दौरान युवक नदी में डूबा, गोताखोरों की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1213514

गंगा स्नान के दौरान युवक नदी में डूबा, गोताखोरों की तलाश जारी

बेगूसराय में गंगा दशहरा का त्योहार मनाया जा रहा है. जहां पर दूर-दूर से लोग गंगा स्नान के लिए पहुंचे हुए हैं. वहीं, गंगा दशहरा के मौके पर मुंडन संस्कार के बाद स्नान के दौरान तीन लोग नदी में डूबने लगे. जिसमें से दो लोगों को किसी तरह स्थानीय लोगों ने बचा लिया.

(फाइल फोटो)

Begusarai: बेगूसराय में गंगा दशहरा का त्योहार मनाया जा रहा है. जहां पर दूर-दूर से लोग गंगा स्नान के लिए पहुंचे हुए हैं. वहीं, गंगा दशहरा के मौके पर मुंडन संस्कार के बाद स्नान के दौरान तीन लोग नदी में डूबने लगे. जिसमें से दो लोगों को किसी तरह स्थानीय लोगों ने बचा लिया. जबकि एक युवक गंगा में डूब गया. फिलहाल उसकी तलाश जारी है. 

गंगा स्नान के दौरान युवक डूबा
बेगूसराय में गंगा दशहरा के मौके पर लोगों ने मुंडन संस्कार करवाया. वहीं, पर मौजूद तीन लोगों ने मुंडन संस्कार के बाद नदी में स्नान के लिए गए. जिसमें से तीनों लोग नदी में डूबने लगे. जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा दो लोगों को बचा लिया गया. हालांकि एक युवक की नदी में डूबने से उसका पता नहीं लग पाया है. यह घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के चकोर गंगा घाट की है. डूबे हुए युवक की पहचान बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र के विशनपुर आजाद चौक के निवासी विक्रांत कुमार ठाकुर के रूप में हुई है. युवक की उम्र 21 साल बताई जा रही है. 

2 लोगों को बचाया गया
युवक के डूबने की सूचना पर स्थानीय गोताखोरों के द्वारा उसको खोजने का प्रयास किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि विक्रम कुमार ठाकुर अपने परिजनों के साथ चकोर गंगा घाट पर मुंडन संस्कार में शामिल होने के लिए गया हुआ था. मुंडन संस्कार की रस्म पूरी होने के बाद वह दो अन्य लोगों के साथ गंगा में स्नान के लिए गया था. उसी दौरान वह डूबने लगा, जिसे बचाने के दौरान उसके साथ 2 लोग भी डूबने लगे. वहीं, तीनों को डूबता देख स्थानीय लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश की. दो लोगों को किसी भी तरह से बचाया गया. जबकि विक्रांत गंगा नदी में डूब गया. 

युवक की तलाश जारी
युवक के डूबने की सूचना पर एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची कर उसकी तलाश कर रही है. युवक के डूबने से गंगा दशहरा का माहौल मातम में बदल गया. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

ये भी पढ़िये: Weather Report: बिहार में मानसून की एंट्री हुई धीमी, गर्मी-उमस ने बढ़ाई लोगों की मुश्किल

Trending news