Bihar News: जमीनी विवाद में चाचा ने भतीजा को मारी गोली, मौके पर ही भतीजा की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1245483

Bihar News: जमीनी विवाद में चाचा ने भतीजा को मारी गोली, मौके पर ही भतीजा की मौत

Bihar News: बिहार से आए दिन जमीनी विवाद में मारपीट की खबरें सामने आते रहती हैं. जमीनी विवाद में परिवार के लोग ही एक दूसरे के दुश्मन हो जाते हैं. ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है. जहां एक चाचा जमीन को लेकर हुए विवाद में अपने भतीजे को गोली मार दी.

Bihar News: जमीनी विवाद में चाचा ने भतीजा को मारी गोली, मौके पर ही भतीजा की मौत

मुजफ्फरपुर:Bihar News: बिहार से आए दिन जमीनी विवाद में मारपीट की खबरें सामने आते रहती हैं. जमीनी विवाद में परिवार के लोग ही एक दूसरे के दुश्मन हो जाते हैं. ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है. जहां एक चाचा जमीन को लेकर हुए विवाद में अपने भतीजे को गोली मार दी. जिसके बाद भतीजा की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन करने में जुट गई है. 

मौके पर ही मौत
पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र का है. थाना क्षेत्र के नवानगर निजमत गांव में रहने वाले मृतक कन्हाई राम की जमीन को लेकर उसके चाचा के साथ काफी पहले से विवाद चल रहा था. मंगलवार की सुबह दोनों के बीच विवाद काफी बढ़ गया. विवाद इतना बढ़ गया कि मृतक के चाचा ने उसे मार दी. गोली लगने के बाद कन्हाई राम की मौके पर ही मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- SSC CGL Tier 1 Result: सीजीएल टियर ​1​ के रिजल्ट घोषित, ऐसे करें चेक

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
गोली की आवाज से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना के बारे में जैसे ही स्थानीय लोगों को जानकारी मिली, वैसे ही घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना साहेबगंज पुलिस को दी गई सूचना पर पहुंची साहेबगंज थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Trending news