ट्रैक्टर पलटने से दो मजदूर की मौत,दो जख्मी, ग्रामीणों ने की मुआवजे की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1206603

ट्रैक्टर पलटने से दो मजदूर की मौत,दो जख्मी, ग्रामीणों ने की मुआवजे की मांग

बिहार के जहानाबाद में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. जहां पर ईट लदी ट्रैक्टर पलटने से दो मजदूरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. इसके अलावा दो मजदूरों को घोसी रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

(फाइल फोटो)

Jahanabad: बिहार के जहानाबाद में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. जहां पर ईट लदी ट्रैक्टर पलटने से दो मजदूरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. इसके अलावा दो मजदूरों को घोसी रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, ग्रामीणों ने मजदूरों के शवों को लेकर घोसी-धामापुर सड़क पर जाम लगाकर मुआवजे की मांग की है. 

घोसी-धामापुर सड़क को किया जाम 
घोसी थाना क्षेत्र के गोडसर गांव के समीप हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई है. एक ईट लदी ट्रैक्टर पलटने से यह हादसा हुआ. साथ ही दो मदूर भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस घटना के बाद ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर घोसी-धामापुर सड़क को जाम कर दिया है.  घटना के संबंध में स्थानीय लोगो ने बताया कि गोडसर से ईट लेकर मजदूर धामापुर जा रहे थे इसी दरम्यान गोडसर गांव के समीप ट्रैक्टर का एक पहिया टूट गया था. जिससे ट्रैक्टर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई और उसपर सवार मजदूर हादसे का शिकार हो गए. हादसे में दो मजदूर उसके नीचे दब गए. जब तक दोनो को बाहर निकाला जाता, तब तक दो युवकों ने दम तोड़ दिया. 

सदर अस्पताल रेफर किया गया
वहीं हादसे में घायल चालक समेत दो मजदूरों को घोसी स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जहानाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया. घटना की जानकारी होते ही मृतकों के परिजनों को दी गई. इस हादसे की पूरी सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत करवाने की कोशिश की. घोसी-धामापुर सड़क जाम होने से लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इसके अलावा वहां पर ट्रैफिक जाम भी लग गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़िये: पूर्व मंत्री यदुनाथ बास्के जी को दी गई अंतिम विदाई,राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

Trending news