समस्तीपुरः घर से बुलाकर युवक को अपराधियों ने मारी गोली, मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1235704

समस्तीपुरः घर से बुलाकर युवक को अपराधियों ने मारी गोली, मौके पर मौत

बिहार के समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के उदा पट्टी गांव में बीती रात युवक को फोन कर घर से बुलाकर अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. 

समस्तीपुरः घर से बुलाकर युवक को अपराधियों ने मारी गोली, मौके पर मौत

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले में इन दिनों अपराधी बेलगाम हो गए है. अपराधी एक के बाद एक आपराधिक वारदात को एंजाम दे रहे है. जिसके वजह से लोगों में दहशत फैली हुई है. वहीं लोग अब पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर रहे है. ताजा मामला मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के उदा पट्टी गांव से सामने आ रहा है. जहां बीती रात युवक को फोन कर घर से बुलाकर अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. 

घर से बुलाकर मारी गोली
मिली जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने बीती रात युवक को फोन कर घर से बुलाकर गोली मार कर हत्या को अंजाम दिया. मृतक की पहचान सोनू झा उर्फ ब्रांड के रूप में हुई है. इस घटना के बाद से इलाके में काफी तनाव का माहौल है. वहीं मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तफ्तीश में जुट गई है. 

घटना के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं हो सका 
घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि गांव के ही विजय झा और उनके सहयोगियों के द्वारा फोन कर उसे बुलाया गया था. जहां उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने बताया कि घटना के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं हो सका है. परिजन के लिखित शिकायत के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी.

दहशत में माहौल
मुसरीघरारी थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि युवक की गोली मारकर हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस बल को घटना स्थल पर भेजा गया है. मृत युवक के परिजन के आवेदन देने के बाद ही घटना के कारण के बारे में जानकारी मिल पाएगी. युवक की मौत से परिजनों मे कोहराम मच गया है. उसके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था. इधर, सरेशाम युवक की हत्या की घटना से मुसरीघरारी थाने के उदापट्टी गांव के लोगों में दहशत का माहौल है. 

(रिपोर्ट-संजीव नैपुरी)

यह भी पढे़- बेगूसरायः दबंगों ने घर में घुसकर महिला को ईट पत्थर से पीट-पीटकर किया घायल, जांच में जुटी पुलिस

Trending news