Agnipath protest: बिहार में अग्निपथ योजना का विरोध जारी, अब शेखपुरा में सड़कों पर उतरे प्रदर्शनकारी
Advertisement

Agnipath protest: बिहार में अग्निपथ योजना का विरोध जारी, अब शेखपुरा में सड़कों पर उतरे प्रदर्शनकारी

Agnipath Protest: शेखपुरा में भी अग्रिपथ को लेकर हंगामा शुरू हो गया है. अब शेखपुरा के युवक भी सड़को पर उतर गए है और सड़क पर टायर जला कर अपना विरोध दर्ज कर रहे है.  

 Agnipath protest: बिहार में अग्निपथ योजना का विरोध जारी, अब शेखपुरा में सड़कों पर उतरे प्रदर्शनकारी

शेखपुराः Agnipath Protest: बिहार में 'अग्निपथ योजना' के खिलाफ लगातार दूसरे दिन भी हिंसक विरोध प्रदर्शन जारी है. शुक्रवार 17 जून की सुबह से ही अलग-अलग जिलों में प्रदर्शन जारी है. बिहार के कई जिले समस्तीपुर, लखीसराय, सुपौल, आरा सहित कई जिलों में प्रदर्शन कर रहे कई युवाओं ने कई ट्रेनों में आग लगा दी है.  रेलवे ट्रैक पर टायर जलाकर विरोध करने लगे है. अब शेखपुरा में भी अग्रिपथ को लेकर हंगामा शुरू हो गया है. अब शेखपुरा के युवक भी सड़को पर उतर गए है और सड़क पर टायर जला कर अपना विरोध दर्ज कर रहे है.  

शेखपुरा के युवक सड़को पर उतरे 
अब शेखपुरा के युवा भी सड़क पर उतर कर अग्निपथ स्किम को लेकर वापस लिए जाने की मांग के समर्थन में सड़क पर उतरे है. सड़क पर टायर जलाकर अपना विरोध दर्ज कर रहे है. इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे है. एनएच 82 के श्रीकृष्ण सिंह चौक पर युवा आक्रोशित है और सड़क पर टायर जला कर विरोध कर रहे है. छात्रों के इस उग्र प्रदर्शन को लेकर एनएच 82 पूरी तरह जाम है. जिसके कारण गाड़ियों की लंबी कतार लगी है. इस भीषण गर्मी में राहगीर फसे हुए है. सड़क जाम हटने पर अपने गन्तव्य स्थान पर जाने को परेशान है. वहीं सड़क जाम और आगजनी की सूचना पर बरबीघा पुलिस मौके पर जरूर पहुंची, लेकिन छात्रो के प्रदर्शन के बीच मूकदर्शक बने है. सड़क जाम के कारण यातायात पूरी तरह ठप है. 

सेना में बहाली में किए गए बदलाव को लेकर विरोध 
युवक केंद्र सरकार द्वारा सेना में बहाली में किए गए बदलाव को लेकर विरोध कर रहे थे. इस दौरान कई ट्रेनें अलग-अलग स्टेशन में रुकी रही. घाटशिला स्टेशन में दुरंतो, चाकुलिया में जन शताब्दी और झाड़ग्राम स्टेशन में इस्पात एक्सप्रेस को रोक कर रखा गया. सूचना पाकर सिटी एसपी के विजय शंकर, आरपीएफ थाना प्रभारी एसके तिवारी, जुगसलाई थाना प्रभारी तरुण कुमार और बागबेड़ा थाना प्रभारी केके झा मौके पर पहुंचे और युवकों को समझाने का प्रयास करने लगे पर युवक समझने को तैयार नही थे. 

यह भी पढ़े- Agnipath Protest: अग्निपथ योजना पर थल सेना का बड़ा बयान, इस तारीख से शुरू होगी भर्ती प्रक्रिया

Trending news