MLC Election: MLC चुनाव को लेकर जमुई पुलिस हुई सख्त, सुरक्षा के किये पुख्ता इंतेजाम
Advertisement

MLC Election: MLC चुनाव को लेकर जमुई पुलिस हुई सख्त, सुरक्षा के किये पुख्ता इंतेजाम

Bhagalpur MLC election: चार अप्रैल को एमएलसी चुनाव होना है. इसमें सुरक्षा इंतजाम पुख्ता करने को लेकर देर रात जमुई की सड़कों पर SP, SDPO घूम रहे थे. चुनाव के समय अक्सर आपराधिक गतिविधियां बढ़ जाती है जिसको लेकर जमुई की पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है.

(फाइल फोटो)

Bhagalpur MLC election: चार अप्रैल को एमएलसी चुनाव होना है. इसमें सुरक्षा इंतजाम पुख्ता करने को लेकर देर रात जमुई की सड़कों पर SP, SDPO घूम रहे थे. चुनाव के समय अक्सर आपराधिक गतिविधियां बढ़ जाती है जिसको लेकर जमुई की पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है. चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की आपराधिक गतिविधियां न हो उसे रोकने के लिए शनिवार की देर रात एसपी शौर्य सुमन  के नेतृत्व में एसडीपीओ डॉक्टर राकेश कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार,थानाध्यक्ष चंदन कुमार समेत बड़ी संख्या में पुलिस पदाधिकारी सड़क पर उतर आए. देर रात तक शहर की कचहरी चौक, अतिथि पैसेश मोड़, इत्यादि इलाकों में पुलिस अधिकारियों ने घूम-घूम कर जायजा लिया. 

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये
4 अप्रैल को होने वाले चुनावों को लेकर पुलिस अधिकारी काफी सख्त नजर आ रहे हैं. आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए जगह-जगह पुलिस घूमकर चुनाव को बेहतर रूप से संपन्न कराने की कोशिश में है. देर रात को घूमने वाले लोगों पर भी सख्ती बरती गई. इसके साथ ही आने जाने वाले लोगों से भी पूछताछ की गई. लोगों की आवाजाही पर नजर रखी जा रही है. हर चौक चौराहे पर पुलिस पदाधिकारी की तैनाती की गई है.  सुरक्षा का बेहतर तरीके से प्रबंध किया गया है. आचार संहिता का उल्लंघन न किया जाये इसके लिए हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है. एसपी शौर्य सुमन का कहना है कि चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की आपराधिक घटना न हो इसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है और चारों तरफ घूम कर इलाकों का जायजा लिया जा रहा है. 

इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में भी थानाध्यक्ष को निगरानी रखने के निर्देश दिये गये हैं. असामाजिक तत्वों पर भी कड़ी नजर रखी जा रही है. एसपी शौर्य सुमन ने कहा कि जिले के अलग-अलग क्षेत्रों पर अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी भी की जा रही है. सोमवार को होने वाले MLC चुनाव शांति पूर्वक हो जाये इसके लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं. जिले में किसी भी प्रकार की अशांति न फैले इसकी पूरी कोशिश की जा रही है. 

ये भी पढ़े: Bihar Politics: सुशील मोदी बोले- नीतीश कुमार 2025 तक बने रहेंगे सीएम

Trending news