बेगूसराय में शौचालय की टंकी में गिरने से मजदूर की मौत
Advertisement

बेगूसराय में शौचालय की टंकी में गिरने से मजदूर की मौत

 बेगूसराय में  शौचालय की टंकी में पाइपलाइन की फिटिंग के दौरान एक मजदूर की मौत हो गई है. मृतक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के शिवचंदपुर गांव वार्ड संख्या-14 के रहने वाले कपिल देव प्रसाद यादव के पुत्र चंद्र भूषण कुमार(31) के रूप में हुई है.

बेगूसराय में शौचालय की टंकी में गिरने से मजदूर की मौत

बेगूसरायः बेगूसराय में  शौचालय की टंकी में पाइपलाइन की फिटिंग के दौरान एक मजदूर की मौत हो गई है. मृतक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के शिवचंदपुर गांव वार्ड संख्या-14 के रहने वाले कपिल देव प्रसाद यादव के पुत्र चंद्र भूषण कुमार(31) के रूप में हुई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस विभाग, फ़ायर ब्रिगेड तथा स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस घटना स्थल पर मौजूद लोगों से बातचीत कर घटना की जानकारी जुटाने में लग गई है.

जानिए क्या है पूरा मामला
घटना के संबंध में मृतक भाई ने बताया कि भाई चंद्र भूषण कुमार रोजाना की तरह सबह 8 बजे घर से मजदूरी के लिए निकला था. बेगूसराय में एक घर में शौचालय की टंकी में पाइप फिटिंग कर रहा था. उसी दौरान अचानक पैर फिसलने के कारण टंकी में गिर गया. जिससे चंद्रभूषण कुमार की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना साहेबपुर कमाल थाना पुलिस को दी. मौके पर साहेबपुर कमाल थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

मजदूरी कर पूरे परिवार का भरण-पोषण करता था चंद्रभूषण
जानकारी के अनुसार चंद्र भूषण कुमार मजदूरी का काम कर पूरे परिवार का भरण-पोषण करते थे. घर में कमाने वाला वह अकेला सदस्य था. उनकी मौत के बाद परिवार में परिजनों के बीच कोहराम मच गया है. घर में पत्नी और बच्चों समेत सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

क्षेत्र में पहले भी हो चुके हैं कई ऐसे हादसे 
जानकारी के लिए बता दें कि क्षेत्र में टंकी में मजदूर गिरने से मौत की कई हादसे पहले भी हो चुके हैं. पुलिस ने सभी मजदूर से अपील की है कि सभी मजदूर काम करते समय अपना ध्यान रखें और  समझदारी के साथ काम करें. इस बाद का ध्यान रखे की जानमाल का खतना न हो.

ये भी पढ़िए- darbhanga crime: बेगूसराय में घर का ताला तोड़ चोरों ने ज्वेलरी समेत उड़ाए दो लाख रुपये कैश

Trending news