भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे का जब बढ़ने लगा था वजन, फिर किया कुछ ऐसा....
Advertisement

भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे का जब बढ़ने लगा था वजन, फिर किया कुछ ऐसा....

भोजपुरी की अभिनेत्रियों का जलवा बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं. एक समय भोजपुरी की अभिनेत्रियों को उनके मोटे शरीर की वजह से खूब ट्रोल किया जाता था. हालांकि समय के साथ भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों ने अपने आप को बदला. आज भोजपुरी की हसीनाओं का जलवा देखकर आपको पसीना आ जाएगा.

 भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे का जब बढ़ने लगा था वजन, फिर किया कुछ ऐसा....

पटना : भोजपुरी की अभिनेत्रियों का जलवा बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं. एक समय भोजपुरी की अभिनेत्रियों को उनके मोटे शरीर की वजह से खूब ट्रोल किया जाता था. हालांकि समय के साथ भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों ने अपने आप को बदला. आज भोजपुरी की हसीनाओं का जलवा देखकर आपको पसीना आ जाएगा. उनकी फिटनेस किसी भी अन्य इंडस्ट्री की हसीना से बेहतर नजर आएगी. उम्र बढ़ने के साथ भोजपुरी की ये अभिनेत्रियां और ज्यादा ग्लामरस होता जा रही हैं. ऐसी हीं भोजपुरी सिनेमा की क्वीन, सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री हैं आम्रपाली दुबे. आम्रपाली को भी एक समय अपने बढ़ते वजन की वजह से खूब ट्रोल होना पड़ा था. 

36 साल की आम्रपाली दुबे को उस समय ट्रोल होने पर भी कुछ ज्यादा अंतर नहीं पड़ा लेकिन जब उनको बढ़ते वजन की वजह से परेशानी हुई तो उनके लिए यह समस्या ज्यादा कष्टदायक हो गई.  बता दें कि वजन बढ़ने की वजह से आम्रपाली दुबे के घुटनों से आवाज आने लगी थी. उनका वजन हद से ज्यादा बढ़ गया था. आम्रपाली को लगा कि उनका बढ़ता वजन अब अपना असर उनकी हड्डियों पर दिखाने लगा है. आम्रपाली इसके बाद खूब परेशान हो गईं. आम्रपाली ने इसके बाद अपने आप को फिट करने की ठान ली. उन्होंने इसके बाद से ही स्पेशल डाइट प्लान को फॉलो करना शुरू किया और अपने रोजमर्रा के जीवन में सुधार लाया. 

आम्रपाली के नए लुक ने सबको चौंका दिया था. आम्रपाली के इस नए लुक ने सबको मोटिवेट कर दिया. इसके साथ ही आपको बता दें कि आम्रपाली ने फिट होने के बाद अपने काम पर ज्यादा फोकस करना शुरू किया. आज उनके पास दौलत और शोहरत दोनों हैं. वह गाड़ियों की शौकिन हैं. आम्रपाली दुबे के पास एक फॉर्च्यूनर है जिसकी कीमत करीबन 32 लाख रुपए है.इसके अलावा आम्रपाली दुबे के पास बीएमडब्ल्यू रेंज रोवर जैसी महंगी गाड़ियां भी हैं. 

आम्रपाली को गाड़ियों से कितना प्यार है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जब वह किसी फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन पर जाती हैं तो इस बात का ध्यान रखती हैं कि उनकी फिल्मों में महंगी से महंगी गाड़ियां नजर आए.  

ये भी पढ़ें- इस भोजपुरी अभिनेत्री ने कम समय में पर्दे पर मचाया हंगामा, जानें कौन है प्रियंका रेवड़ी

Trending news