चिंटू पांडे ने आम्रपाली दुबे से कहा 'सड़िया ए रानी पहिरल जाला', हो गया हंगामा
Advertisement

चिंटू पांडे ने आम्रपाली दुबे से कहा 'सड़िया ए रानी पहिरल जाला', हो गया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार अभिनेता और सुपरस्टार सिंगर प्रदीप पांडे चिंटू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. प्रदीप पांडे चिंटू ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है वहीं यूट्यूब पर इनके गानों ने भी जमकर हंगामा मचाया है.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार अभिनेता और सुपरस्टार सिंगर प्रदीप पांडे चिंटू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. प्रदीप पांडे चिंटू ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है वहीं यूट्यूब पर इनके गानों ने भी जमकर हंगामा मचाया है. आपको बता दें कि प्रदीप पांडे चिंटू सोशल मीडियो पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भोजपुरी के अभिनेता हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे को कौन नहीं जानता है. आम्रपाली भी मल्टीटेलेंटेड अभिनेत्री हैं और उनकी आवाज और अंदाज दोनों ने दर्शकों को दीवाना बना रखा है.

ऐसे में प्रदीप पांडे चिंटू और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'लव विवाह डॉट कॉम' का एक गाना 'सड़िया ए रानी पहिरल जाला' रिलीज के साथ हीं हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने में अंदाज भले प्रदीप पांडे चिंटू और आम्रपाली दुबे का है लेकिन गाने में आवाज नीलकमल सिंह और खुशबू जैन की आवाज ने दर्शकों को खूब रिझाया है. इस गाने के वीडियो में प्रदीप पांडे चिंटू और आम्रपाली दुबे का रोमांस हंगामेदार है और इसी वजह से इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि प्रदीप पांडे चिंटू और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'लव विवाह डॉट कॉम' का गाना 'सड़िया ए रानी पहिरल जाला' के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने का संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है और इसके बोल प्यारे लाल कवि जी ने लिखा है, इस फिल्म को प्रदीप सिंह, प्रतीक सिंह और कोमल जी ने प्रोड्यूस किया है और वहीं इसकी कहानी और डायरेक्शन अनंनजय रघुराज ने दिया है.

ये भी पढ़ें- मिशन 2024 के लिए बिहार में जेपी नड्डा करेंगे कैंप, पहुंचे पटना, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

Trending news