निशा दुबे ने की शिकायत 'करिहईया डोले रे ननदो', मिला ये जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1310123

निशा दुबे ने की शिकायत 'करिहईया डोले रे ननदो', मिला ये जवाब

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज से धमाका कर देनी वाली निशा दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. निशा दुबे के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर तेजी से वायरल होते हैं. भोजपुरी के दर्शक निशा दुबे की आवाज के दीवाने हैं.

निशा दुबे ने की शिकायत 'करिहईया डोले रे ननदो', मिला ये जवाब

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज से धमाका कर देनी वाली निशा दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. निशा दुबे के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर तेजी से वायरल होते हैं. भोजपुरी के दर्शक निशा दुबे की आवाज के दीवाने हैं. ऐसे में निशा दुबे के हाल में रिलीज दो भोजपुरी गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है.

इन दोनों गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. बता दें कि निशा दुबे का एक लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'करिहईया डोले रे ननदो' ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस वीडियो को निशा दुबे ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

निशा दुबे के इस लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'करिहईया डोले रे ननदो' के वीडियो को 908,689 से ज्यादा बार यूट्यूब पर रिलीज के बाद से देखा गया है, वहीं इसे 4 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने के बोल डीके दीवान ने लिखे हैं. इसका संगीत शुभम राज एसबीआर ने दिया है. वहीं इसके निर्देशक संतोष यादव हैं. जबकि इसे कोरियोग्राफ सन्नी शंकर ने किया है जबकि इसके एडिटर अनुरोश गुप्ता हैं.

वहीं निशा दुबे के एक दूसरे गाने 'बनारसी साड़ी' ने भी यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को भी निशा दुबे ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर ही रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़ें- नीलकमल और नेहा ने 'ललकी मारुती' गाने के साथ मचाया हंगामा, वीडियो वायरल

निशा दुबे के एक दूसरे गाने 'बनारसी साड़ी' बोल टुनटुन यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत दीपक वर्मा ने दिया है. इस वीडियो को संतोष यादव ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस गाने के वीडियो को 123,770 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 1 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

Trending news