यामिनी सिंह ने खेसारी लाल को देखकर कहा 'दढ़िया बढ़िया लागेला', मिला ये जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1478367

यामिनी सिंह ने खेसारी लाल को देखकर कहा 'दढ़िया बढ़िया लागेला', मिला ये जवाब

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से लंबे समय से गायब सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री यामिनी सिंह की एक बार पर्दे पर फिर से वापसी हुई भी तो भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव के साथ. यामिनी सिंह खेसारी लाल यादव के साथ काम करने को लेकर पहले से ही काफी खुश रही हैं.

यामिनी सिंह ने खेसारी लाल को देखकर कहा 'दढ़िया बढ़िया लागेला', मिला ये जवाब

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से लंबे समय से गायब सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री यामिनी सिंह की एक बार पर्दे पर फिर से वापसी हुई भी तो भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव के साथ. यामिनी सिंह खेसारी लाल यादव के साथ काम करने को लेकर पहले से ही काफी खुश रही हैं. हाल ही में यामिनी सिंह और खेसारी लाल यादव का एक गाना रिलीज हुआ था और इस गाने ने इतना हंगामा मचाया था कि इसे दर्शकों ने थोड़े ही दिनों में 100 मिलियन कल्ब में शामिल कर दिया.

अब खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों के सामने आई है. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का नया गीत 'दाढ़ीया बड़ा लागल' ने रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर हंगामा कर दिया है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का हंगामा देखकर आपको भी प सीना आ जाएगा. गाने के वीडियो में दोनों ही बेहतरीन नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियों में दोनों जबरदस्त अंदाज में डांस और रोमांस करते दिख रहे हैं.

खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का नया गीत 'दाढ़ीया बड़ा लागल' के वीडियो को खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 539,396 से ज्यादा व्यूज और वहीं इसे 1 लाख 13 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने के बोल अखिलेश कश्यप और मुकेश यादव ने लिखे हैं. जबकि इस गाने का संगीत एबी गुप्ता ने बनाया है. इस वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसे शुभम तिवारी ने कंपोज किया है.

ये भी पढ़ें- 'कितने झूठे' बोल करण संग बोल्ड हुईं अक्षरा सिंह, वायरल हो रहा वीडियो

Trending news