आम्रपाली के साथ खेसारी लाल आए रोमांस का हंगामा लेकर, वीडियो को देखकर हो जाएंगे रोमांचित
Advertisement

आम्रपाली के साथ खेसारी लाल आए रोमांस का हंगामा लेकर, वीडियो को देखकर हो जाएंगे रोमांचित

  भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव दोनों आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. दोनों ही मल्टीटेलेंटेड स्टार हैं. दोनों के अभिनय और गायकी के दीवाने भोजपुरी के दर्शक करोड़ों में हैं.

आम्रपाली के साथ खेसारी लाल आए रोमांस का हंगामा लेकर, वीडियो को देखकर हो जाएंगे रोमांचित

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव दोनों आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. दोनों ही मल्टीटेलेंटेड स्टार हैं. दोनों के अभिनय और गायकी के दीवाने भोजपुरी के दर्शक करोड़ों में हैं. बता दें आम्रपाली दुबे की जोड़ी जहां एक तरफ दिनेश लाल यादव के साथ सबसे ज्यादा रोमांटिक मानी जाती है वहीं खेसारी लाल यादव की जोड़ी को काजल राघवानी के साथ सबसे ज्यादा पसंद किया जाता रहा है. लेकिन इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का रोमांस आपको देखने को मिलेगा. 

बता दें कि खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट फिल्म 'डोली सजा के रखना' का एक गाना 'कोठरिया में प्यार' यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस सुपर रोमांटिक गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे को एक साथ देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव जितने दबंग लग रहे हैं देसी लुक में आम्रपाली दुबे उतना कहर ढा रही हैं. खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के इस गाने को खेसारी लाल यादव और अनामिका त्रिपाठी ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस और उनकी केमिस्ट्र सुपर से ऊपर वाली है. 

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट फिल्म 'डोली सजा के रखना' का एक गाना 'कोठरिया में प्यार' के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यहां इस गाने के वीडियो को रिलीज के 7 घंटे के भीतर 1 लाख 98 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुके है. वहीं इस वीडियो को 28 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी के ये सितारे अभिनय ही नहीं गायकी में भी हैं माहिर, पवन सिंह और अक्षरा तक का नाम शामिल

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट फिल्म 'डोली सजा के रखना' का एक गाना 'कोठरिया में प्यार' के सुमीत सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है. इस फिल्म का निर्देशन और इसकी कहानी रजनीश मिश्रा ने किया है. इसके साथ इस फिल्म के निर्माता रौशन सिंह हैं.  

Trending news