WATCH : इंतजार हुआ खत्म, आ गया धूम मचाने कल्लू का नया गाना 'करिहईयां में राजा'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1340670

WATCH : इंतजार हुआ खत्म, आ गया धूम मचाने कल्लू का नया गाना 'करिहईयां में राजा'

  भोजपुरी सिनेमा के केमिस्ट्री किंग, सुपरस्टार सिंगर और बेहतरीन अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं.

WATCH : इंतजार हुआ खत्म, आ गया धूम मचाने कल्लू का नया गाना 'करिहईयां में राजा'

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के केमिस्ट्री किंग, सुपरस्टार सिंगर और बेहतरीन अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी गायकी से अपने करियर की शुरुआत करनेवाले अरविंद अकेला कल्लू ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय से ऐसा धमाल मचाया कि उन्हें भोजपुरी की अभिनेत्रियों ने केमिस्ट्री किंग के नाम से पुकारना शुरू कर दिया. आपको बता दें कि इसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा की मदमस्त आवाज, ट्रेंडिंग स्टार और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज की आवाज भी भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर जमकर राज करता है.

ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का एक गाना 'करिहईयां में राजा' रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बहुत बेसब्री से था. इस गाने के वीडियो और इसकी लोकेशन देखकर आप इस गाने की भव्यता का अंदाजा लगा सकते हैं. इस गाने के वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू अपनी सुपरहिट अदाओं के जरिए कहर ढा रहे हैं और अभिनेत्री जोया खान के साथ उनकी केमिस्ट्री सच में मैच खा रही है. दोनों की अंदाज और इनके ठुमके इस गाने के वीडियो में गजबह के हैं. इस वीडियो में जोया खान और कल्लू का रोमांस और दोनों की केमिस्ट्री एकदम कातिलाना है. 

अरविंद अकेला कल्लू, जोया खान और शिल्पी राज का एक गाना 'करिहईयां में राजा' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इसको कंपोज शुभम तिवारी ने किया है. गाने के वीडियो को प्रसुन यादव ने कोरियोग्राफ किया है. वहीं इसे एडिट शिवा शर्मा ने किया है. 

ये भी पढ़ें- साड़ी पहन अपने राजा से 'झूलनियां' की डिमांड कर रहीं अक्षरा सिंह, वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल

अरविंद अकेला कल्लू, जोया खान और शिल्पी राज का एक गाना 'करिहईयां में राजा' के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा दिया है. इस वीडियो को यहां 946,399 से ज्यादा व्यूज और 8 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

Trending news