अंजलि और माही श्रीवास्तव का देवी गीत 'माई के आरती उतारूं' मचा रहा हंगामा
Advertisement

अंजलि और माही श्रीवास्तव का देवी गीत 'माई के आरती उतारूं' मचा रहा हंगामा

  भोजपुरी देवी गीतों के बिना नवरात्रि के त्योहार का मजा अधूरा है. माता के भक्तों के लिए भोजपुरी देवी गीतों को लगातार रिलीज किया जा रहा है. ऐसे में जब शारदीय नवरात्रि का प्रारंभ 26 सितंबर को हो रहा है ऐसे में इन भोजपुरी देवी गीतों ने धूम मचा रखा है.

 अंजलि और माही श्रीवास्तव का देवी गीत 'माई के आरती उतारूं' मचा रहा हंगामा

पटना :  भोजपुरी देवी गीतों के बिना नवरात्रि के त्योहार का मजा अधूरा है. माता के भक्तों के लिए भोजपुरी देवी गीतों को लगातार रिलीज किया जा रहा है. ऐसे में जब शारदीय नवरात्रि का प्रारंभ 26 सितंबर को हो रहा है ऐसे में इन भोजपुरी देवी गीतों ने धूम मचा रखा है. भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर खेसारी लाल यादव, शिल्पी राज, रितेश पांडे, अंकुश राजा, समर सिंह, राकेश मिश्रा, नीलकमल सिंह, प्रमोद प्रेमी यादव के गाने इस दौरान लगातार रिलीज किए जाते रहे हैं. इस सब के बीच मशहूर भोजपुरी सिंगर और भजन गायिका अंजलि भारद्वाज का एक नया भोजपुरी देवी गीत 'माई के आरती उतार' रिलीज हो गया है. 

बता दें कि इस गाने के जरिए अंजलि भारद्वाज अपनी आवाज से मां के भक्तों को भक्ति में लीन करते हुए नजर आ रही हैं. 'माई के आरती उतार' गाने को अंजलि भारद्वाज ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के वीडियो में भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं. माही श्रीवास्तव हाथ में आरती की थाली लिए मां शक्ति की आरती करती नजर आ रही हैं. उनकी भक्ति को देखकर आपका मन भी भक्तिमय हो जाएगा.

अंजलि भारद्वाज और माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी देवी गीत 'माई के आरती उतार' के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यहां इस वीडियो को अभी तक 30 हजार से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 2 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल और आस्था सिंह का भोजपुरी देवी गीत 'जय जननी जय जय' हो रहा वायरल

अंजलि भारद्वाज और माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी देवी गीत 'माई के आरती उतार' के लिरिक्स को आशुतोष तिवारी ने लिखा है. भोजपुरी सिनेमा के मशहूर म्यूजिशियन प्रियांशु ने इसका संगीत दिया है. इस गाने को प्रोड्यूस रत्नाकर कुमार ने किया है. जबकि वीडियो रवि पंडित के निर्देशन में बना है और दीपक पंडित ने एडिट किया है.

Trending news