Top 5 Bhojpuri Song: 'लूलिया गर्ल' निधि झा के इन 5 गानों का हंगामा, व्यूज देख फटी रह जाएगी आंखें
Advertisement

Top 5 Bhojpuri Song: 'लूलिया गर्ल' निधि झा के इन 5 गानों का हंगामा, व्यूज देख फटी रह जाएगी आंखें

Nidhi Jha Top 5 Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच 'लूलिया गर्ल' के नाम से मशहूर निधि झा साल 2022 में खूब चर्चा में रही. इसकी सबसे बड़ी वजह निधि झा की यश कुमार के साथ शादी रही है. निधि झा ने यश कुमार से शादी की जबकि यश कुमार की यह दूसरी शादी थी.

Top 5 Bhojpuri Song: 'लूलिया गर्ल' निधि झा के इन 5 गानों का हंगामा,  व्यूज देख फटी रह जाएगी आंखें

पटना : Nidhi Jha Top 5 Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच 'लूलिया गर्ल' के नाम से मशहूर निधि झा साल 2022 में खूब चर्चा में रही. इसकी सबसे बड़ी वजह निधि झा की यश कुमार के साथ शादी रही है. निधि झा ने यश कुमार से शादी की जबकि यश कुमार की यह दूसरी शादी थी. यश कुमार ने इससे पहले अंजना सिंह से शादी की थी जिससे उनकी एक बेटी भी है. फिर अंजना सिंह से तलाक के बाद निधि झा के साथ यश कुमार ने शादी की और इस शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी. आज हम भोजपुरी की इसी 'लूलिया गर्ल' निधि झा के कुछ गाने लेकर आए हैं. जिसके व्यूज देखकर आप भी खुद पर भरोसा नहीं कर पाएंगे. इसके साथ ही आपको बता दें कि निधि झा के सबसे ज्यादा सुपरहिट गाने पवन सिंह के साथ रहे हैं और इसमें से एक गाना तो इतना हिट रहा कि इस गाने की वजह से निधि झा 'लूलिया गर्ल' के नाम से फेमस हो गईं.

निधि झा और पवन सिंह पर फिल्माया गाना 'चीप डाल देबs नेट पs' ने रिलीज के साथ हंगामा मचा दिया था. इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. गाने को पवन सिंह और इंदू सोनाली ने गाया है और इस वीडियो को 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो को 62 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

वहीं निधि झा और पवन सिंह का एक और गाना 'ढिबरी में रहुए ना तेल' इनकी फिल्म क्रेक फाइटर का गाना है यह गाना फिल्म की तरह ही धमाका मचाता रहा. इस गाने को भी पवन सिंह और इंदू सोनाली ने गाया है और इस वीडियो को 148 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो को 3 लाख 60 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

इसके बाद पवन सिंह और निधि झा का एक और गाना जिसने रातों रात उसे स्टार बना दिया. गाना 'समान भई बा रसगर' को लोगों ने खूब पसंद किया. इस सुपरहिट गाने को भी पवन सिंह और इंदू सोनाली ने गाया है और इस वीडियो को 345 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो को 92 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

वहीं निधि झा के साथ पवन सिंह का वह गाना जिसने निधि झा को लूलिया नाम दिया. गाना 'लूलिया का मांगेले' को भी लोगों ने खूब पसंद किया. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और हनी बी की आवाज है और इसे 144 मिलियन से ज्यादा देखा गया है.

इसके साथ ही निधि झा और पवन सिंह का एक और गाना उनकी सुपरहिट फिल्म गदर का सुपरहिट गाना 'गर्मी बा देहिया में'को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला, इस गाने के वीडियो को भी 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- इन भोजपुरी हसीनाओं के हुस्न पर मरते हैं लोग, तस्वीरें देख लगा पाएंगे इनकी फिटनेस का अंदाजा

Trending news