साउथ फिल्मों की ये अभिनेत्रियां भोजपुरी फिल्म के पर्दे पर मचा चुकी हैं धमाल
Advertisement

साउथ फिल्मों की ये अभिनेत्रियां भोजपुरी फिल्म के पर्दे पर मचा चुकी हैं धमाल

फिल्में हिंदी की हो, कन्नड हो, मलयालम हो, भोजपुरी हो, बंग्ला हो किसी भी भाषा की फिल्म की अभिनेत्रियों का एक अलग जलवा रहा है. साऊथ की अभिनेत्रियां बॉलीवुड की फिल्मों में काम करे या बॉलीवुड की अभिनेत्रियां साऊथ की फिल्मों में काम करे यह तो आए दिन आपको सुनने और देखने को मिल जाएगा.

(फाइल फोटो)

पटना : फिल्में हिंदी की हो, कन्नड हो, मलयालम हो, भोजपुरी हो, बंग्ला हो किसी भी भाषा की फिल्म की अभिनेत्रियों का एक अलग जलवा रहा है. साऊथ की अभिनेत्रियां बॉलीवुड की फिल्मों में काम करे या बॉलीवुड की अभिनेत्रियां साऊथ की फिल्मों में काम करे यह तो आए दिन आपको सुनने और देखने को मिल जाएगा. लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री की फिल्मों में बॉलीवुड और साऊथ की अभिनेत्रियों काम कर रही हों यह थोड़ा अटपटा सा सुनने में लगता है. 

आपको बता दें कि ऐसा हुआ है. भोजपुरी इंडस्ट्री की फिल्में भले बहुत छोटी बजट की होती हैं लेकिन इसके पर्दे पर हेमामालिनी, भाग्यश्री, जया बच्चन, रति अग्निहोत्री सरीखी नामी गिरामी बॉलीवुड़ अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है. वहीं साऊथ की कई अभिनेत्रियों ने भी भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर काम कर नाम कमाया है. आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्मों में नेपाल और अन्य देशों की अभिनेत्रियां भी शिरकत करती हैं और उन्हें यहां काम भी मिलता है. इन छोटी बजट फिल्मों के पास दर्शकों का एक बड़ा समूह है जिसकी संख्या 40 करोड़ के पार है इसलिए यह इंडस्ट्री भी अभिनेत्रियों की पसंद बनी हुई है. तो आइए हम आपको बताते हैं साऊथ की उन अभिनेत्रियों के बारे में जो अब भोजपुरी के पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं.   

मधु शर्मा 
सबसे पहला नाम इस लिस्ट में भोजपुरी फिल्मों की हॉट केक के नाम से मशहूर मधु शर्मा का है. बता दें कि मधु शर्मा ने 1998 में  तमिल फिल्म 'गुरु पारवाई' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद वह साल 2013 में भोजपुरी फिल्म 'एक दूजे के लिए' में पहली बार नजर आईं और आज वह इस इंडस्ट्री की जान और दर्शकों की पसंद बनी हुई हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhhu Shharma (@madhhuis)

हर्षिका पूनाचा
इसके साथ ही साऊथ की एक और बेहतरीन अभिनेत्री हर्षिका पूनाचा ने भी कई फिल्मों में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा और इसके बाद वह पवन सिंह के साथ भोजपुरी फिल्म 'हम है राही प्यार के' में नजर आईं. 

राय लक्ष्मी
इसके साथ ही साउथ का जाना पहचाना चेहरा राय लक्ष्मी भी पवन सिंह के साथ म्यूजिक एलबम 'करंट' में नजर आ चुकी हैं. वहीं नम्रता मल्ला और अन्य कई ऐसी और अभिनेत्रियां हैं जो साउथ की फिल्मों के साथ भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर भी अपने हुस्न के जलवों से लोगों को दीवाना बना रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi)

ये भी पढ़ें- इन भोजपुरी अभिनेत्रियों की फिटनेस देखकर आप नहीं लगा सकते उनकी उम्र का अंदाजा

Trending news