यश कुमार की एक्स वाइफ का यह रिकॉर्ड देखकर निधि झा को भी नहीं हो रहा भरोसा, NIDHI से हैं ज्यादा पॉपुलर
Advertisement

यश कुमार की एक्स वाइफ का यह रिकॉर्ड देखकर निधि झा को भी नहीं हो रहा भरोसा, NIDHI से हैं ज्यादा पॉपुलर

Anjana Singh Record : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर यश कुमार ने पिछले साल खूब सुर्खियां बटोरी. यश कुमार और भोजपुरी सिनेमा की लूलिया गर्ल निधि झा की शादी की खबरों ने खूब हंगामा मचाया. इन खबरों को खूब सुर्खियां मिलीं. इसी के साथ यश कुमार की एक्स वाइफ अंजना सिंह भी चर्चा में रही.

यश कुमार की एक्स वाइफ का यह रिकॉर्ड देखकर निधि झा को भी नहीं हो रहा भरोसा, NIDHI से हैं ज्यादा पॉपुलर

पटना : Anjana Singh Record : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर यश कुमार ने पिछले साल खूब सुर्खियां बटोरी. यश कुमार और भोजपुरी सिनेमा की लूलिया गर्ल निधि झा की शादी की खबरों ने खूब हंगामा मचाया. इन खबरों को खूब सुर्खियां मिलीं. इसी के साथ यश कुमार की एक्स वाइफ अंजना सिंह भी चर्चा में रही. आपको बता दें कि यश कुमार ने अपनी एक्स वाइफ को तलाक देकर निधि झा से शादी कर ली, बता दें कि अंजना सिंह और यश कुमार की एक बेटी भी है और इसकी परवरिश की जिम्मेदारी अंजना सिंह उठा रही हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ खूब सारी पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

ऐसे में आपको बता दें कि यश कुमार की एक्स वाइफ और उनकी वर्तमान पत्नी में से ज्यादा पॉपुलर कौन हैं. सबसे पहले आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर निधि झा से ज्यादा लोग अंजना सिंह को पसंद करते हैं उनकी एक झलक पाने को लोग दीवाने रहते हैं. इसके साथ ही बता दें कि निधि झा से ज्यादा अंजना सिंह के गाने यूट्यूब पर हंगामा मचाते रहे हैं और उनके हिस्से में निधि झा से ज्यादा सुपरहिट फिल्में हैं. अंजना सिंह भोजपुरी के डायरेक्टर्स के लिए लकी चार्म मानी जाती हैं. यही वजह है कि अंजना के पास अभी 25 से ज्यादा फिल्में हैं जो एक रिकॉर्ड है. अंजना सिंह ने यश कुमार और निधि झा की शादी के बाद फिर से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी धमाकेदार वापसी की है. अंजना ने अपने 10 साल के सिनेमाई करियर में खूब नाम कमाया और सफलता के झंडे गाड़े. साल 2012 में अंजना ने फिल्म फौलाद के जरिए भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर डेब्यू किया था और आज भी उनका जलवा यहां बरकरार है.

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह के साथ केवल पवन सिंह ही नहीं रितेश पांडे का भी रहा है छत्तीस का आंकड़ा, लगाए हैं कई गंभीर आरोप

Trending news