नम्रता मल्ला की इन जैकेट वाली तस्वीरों को देख ठंड में भी आपको आ जाएगा पसीना, इंटरनेट पर उबाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1568910

नम्रता मल्ला की इन जैकेट वाली तस्वीरों को देख ठंड में भी आपको आ जाएगा पसीना, इंटरनेट पर उबाल

भोजपुरी सिनेमा के विस्तार के साथ उनके कलाकारों को भी लोगों का खूब प्यार मिलता रहा है. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के कलाकरों को उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी उनके चाहनेवालों का खूब प्यार मिलता है. भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा तो बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से भी ज्यादा है.

नम्रता मल्ला की इन जैकेट वाली तस्वीरों को देख ठंड में भी आपको आ जाएगा पसीना, इंटरनेट पर उबाल

पटना : भोजपुरी सिनेमा के विस्तार के साथ उनके कलाकारों को भी लोगों का खूब प्यार मिलता रहा है. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के कलाकरों को उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी उनके चाहनेवालों का खूब प्यार मिलता है. भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा तो बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से भी ज्यादा है. आज दुनिया भोजपुरी के 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक हैं. ऐसे में भोजपुरी अभिनेत्रियों का चार्म दर्शकों के दिलों पर छाया रहता है. भोजपुरी की अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. ऐसे में इन अभिनेत्रियों की अदाओं को खूब पसंद किया जाता है और इनकी सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरों और वीडियो के जरिए गदर मचाते आप देख सकते हैं. भोजपुरी की सुपरहॉट बाला नम्रता मल्ला की अदाओं के भी दर्शक दीवाने हैं, खेसारी लाल से लेकर पवन सिंह तक नम्रता ने वीडियो में काम किया और उनकी अदाओं ने हंगामा मचा रखा है. सोशल मीडिया पर नम्रता की वीडियो और तस्वीरों की वजह से इंटरनेट का पारा बढ़ा रहता है.

नम्रता मल्ला के इंस्टाग्रम पर फॉलोवर्स की संख्या 1.6 मिलियन के करीब है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. नम्रता मल्ला अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.नम्रता ने इस बार फिर अपनी तस्वीरों में बोल्डनेस का तड़का लगाया है जिसे देखकर आपको इस सर्दी में पसीना आ जाएगा. वह इन तस्वीरों में बिना मेकअप के दिख रही हैं. नम्रता मल्ला का यह लुक भी उसके चाहनेवालों को खूब पसंद आ रहा है. इन तस्वीरों में नम्रता ने जैकेट के बटन खोलकर पोज दिए हैं. नम्रता की इन तस्वीरों को देख लोग दीवाने हुए जा रहे हैं.

नम्रता दिल्ली की सीमा से सटे उत्तर प्रदेश के इंद्रापुरम में रहती हैं. अब तक वो भोजपुरी फ़िल्म के अलावा कई अन्य भाषाओं में आइटम सॉन्ग में कर चुकी है. नम्रता की तस्वीरों और वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. उनकी खास बात ये है कि उन्होंने बहुत ही कम समय में अपने अभिनेय से अपनी एक अलग पहचान बनाई है. नम्रता की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते है. नम्रता एक डांस स्कूल भी चलाती हैं और इसके साथ ही उनके पास आजकल काम की कमी नहीं है.

ये भी पढ़ें- रिश्ता हुआ शर्मसार! दोस्तों के साथ मिलकर सगे मामा ने किया नाबालिग भांजी से रेप

Trending news